T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान का मैच शुरू हो चुका है. भारत ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करनी शुरू की है. इस दौरान अर्शदीप ने बाबर का विकेट लिया है. अर्शदीप ने मोहम्मद रिजवान का भी विकेट लिया है. बाबार आजम का विकेट लेकर अर्शदीप ने मां-बाप का सपना पूरा कर दिया है. इससे पहले एक अख्बार को दिए इंटरव्यू में अर्शदीप के पापा ने कहा था कि उनका सपना है कि उनका बेटा पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का विकेट ले लिया. आज बेटे अर्शदीप ने अपने पिता का सपना पूरा कर दिया.


पाक बॉलिंग कोच को साबित किया गलत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी और बॉलिंग कोच आकिब जावेद ने अर्शदीप को एक मामूली बॉलर बताया था. लेकिन अर्शदीब ने आकिब जावेद की बातों गलत साबित कर दिया और बाबर आजम को पहली ही गेंद पर चलता कर दिया है. 


मां ने कहा किया गौरवान्वित


भास्कर ने अर्शदीप की मां के हवाले से लिखा है कि "बेटे ने पूरे परिवार को गौरवान्वित कर दिया है. टीम जीत जाएगी तो यह खुशी और दोगुनी हो जाएगी. अर्शदीप से पहले भुवी ने भी अच्छी गेंदबाजी की और इसका मेरे बेटे को फायदा मिला."


यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak: राष्ट्रगान के दौरान रोहित शर्मा हुए भावुक! तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल


इस तरह लिया बाबार का विकेट


सबसे पहले अर्शदीप ने रनअप लिया. अर्शदीप ने 136 किलोमीटर की रफ्तार से गेंद फेंकी. पिच पर गेंद टप्पा खाते ही अंदर की तरफ घूमी और गेंद बाबर के पैड्स से टकराई. इसके बाद रिव्यू लिया गया और अंपायर ने बाबार को आउट करार दे दिया.


गेंदबाज के तौर पर चुने गए अर्शदीप


अर्शदीप के भारतीय टीम में गेंदबाज के तौर पर चुने जाने के बाद पाकिस्तान के बॉलर कोच आकिब जावेद ने कहा था कि वह साधारण गेंदबाज हैं. ऐसे बॉलर आते जाते हैं. लेकिन पंजाब के इस खिलाड़ी ने बाबर का विकेट लेकर आकिब जावेद को जवाब दिया है. 


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.