Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि वह सभी खिलाड़ियों की शादी कराने के बाद ही शादी करेंगे. निजी मीडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान होस्ट ने बाबर आज़म से इस साल साथी क्रिकेटरों की शादी और कप्तान के अब तक कुंवारे होने की बात के बारे में पूछा. जिस पर बाबर आजम ने कहा कि 'मैंने सोचा है कि इस बार इन सबकी शादी करवाकर मैं खुद शादी करूंगा.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं बाबर ने अपने बचपन का जिक्र करते हुए कहा, "आज भी जब मैं स्टेडियम में बॉल पिकर को देखता हूं तो शुक्र अदा करता हूं और याद करता हूं कि एक दिन मैं इस मुकाम पर था, लेकिन अब मैं अल्लाह का शुक्रगुजार हूं कि उसने मुझे यह पद दिया." बाबर ने नौजवानों को सलाह देते हुए कहा कि "इंसान को खुद पर भरोसा होना चाहिए क्योंकि जो इंसान सच्चे दिल से लगन और मेहनत करता है वो अपने लक्ष्य को जरूर हासिल करता है". बाबर ने कहा कि "एक शख्स नेक इरादों के साथ खुद पर जितना ज्यादा भरोसा करेगा, उसके लिए उतने ही अधिक रास्ते खुलेंगे".


यह भी पढ़ें:
"नमक पैदा करने में दूसरे और नमक हराम पैदा करने में पहले नंबर पर पाकिस्तान"


बता दें कि बाबर आज़म की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. इससे पहले पीएसएल में बात करते हुए हसन अली ने पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम के सामने शादी का प्रस्ताव रखा. हसन अली के अलावा उनके जोड़ीदार मोहम्मद रिजवान का कहना है कि जोड़ी टूटने के डर से कप्तान बाबर आजम को शादी के लिए राज़ी नहीं करता. 


एक प्रोग्राम के दौरान होस्ट मोहम्मद रिजवान से बाबर और उनकी जोड़ी के बारे में पूछ रहे हैं. जिसके जवाब में रिजवान ने हंसते हुए कहा कि एक तो मैं बाबर को शादी के लिए इसलिए नहीं मना रहा हूं कि मेरी और बाबर आजम की जोड़ी न टूटे, दूसरी बात हमारी जोड़ी में सारी बात सिर्फ भरोसे की है.


ZEE SALAAM LIVE TV