"नमक पैदा करने में दूसरे और नमक हराम पैदा करने में पहले नंबर पर पाकिस्तान"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1583256

"नमक पैदा करने में दूसरे और नमक हराम पैदा करने में पहले नंबर पर पाकिस्तान"

Loose Talk Anwar Maqsood: सरकार पर सीधे हमले करने के लिए पहचाने जाने वाले पाकिस्तान के दिग्गज राइटर अनवर मकसूद ने एक बार फिर बड़ा बयान दे दिया है. देखिए VIDEO

"नमक पैदा करने में दूसरे और नमक हराम पैदा करने में पहले नंबर पर पाकिस्तान"

Anwar Maqsood: पाकिस्तान के मशहूर कॉमेडी शो 'लूज टॉक' (Loose Talk) के बारे में आपने जरूर सुना होगा, या फिर सोशल मीडिया पर उसका कोई ना कोई क्लिप जरूर देखा होगा. इस शो के होस्ट का नाम अनवर मकसूद है. अनवर मकसूद पाकिस्तानी शोबिज़ इंडस्ट्री के चंद सबसे मशहूर लोगों में से एक हैं. वो एक एक्टर, शायर, राइटर, टीवी होस्ट, कॉमेडियन के अलावा चित्रकार भी हैं. इसके अलावा वो अपने तीखे बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. 

हाल ही में सोशल मीडिया पर अनवर मकसूद का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो पाकिस्तान का जमकर मज़ाक उड़ा रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मुझे यहां संजीदा गुफ्तगू करने के लिए नहीं बुलाया गया था. मगर दिल ना तो हंसने को चाह रहा है और ना ही हंसाने को. इसके बाद अनवर मकसूद अपने तंजिया अंदाज़ का आगाज़ करते हैं. वो कहते हैं कि हिंदुस्तान में पठान ने तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए और पाकिस्तान में पठान पर FIR पर FIR काटी जा रही हैं और मौजूदा हालात में पाकिस्तानी पठान की कामयाबी नजर नहीं आती. मगर सुना है आने वाले इलेक्शन में पाकिस्तानी पठान की बुकिंग हिंदुस्तानी पठान से ज्यादा है. 

Titanic का 7 दिन पुराना वीडियो: आज भी लटका हुआ है 'झूमर'! देखिए एक-एक कोना

इसके अलावा अनवर मकसूद आगे कहते हैं कि मेरा वतन पाकिस्तान नमक पैदा करने वाले मुल्कों में दुनिया में दूसरे नंबर पर आता है. लेकिन नमक हराम पैदा करने वालों में पहले नंबर वन है. एक प्रोग्राम के वीडियो में अनवर मकसूद पाकिस्तानी फौज को लेकर भी तंजिया कमेंट्स कर रहे थे. दूसरे वीडियो में अनवर कहते दिखाई दे रहे हैं कि पाकिस्तानी फौज दुनिया की सबसे बेहतर फौज है. क्योंकि उनके पास रहने को घर नहीं है और ना ही उनके पास गाड़ियां हैं, उन्हे पैदल सरहदों पर जाना पड़ता है. दूसरे वीडियो में अनवर मकसूद ने पाकिस्तान को कई तरह के घेरा. वो कहते हैं कि हमारे आगे हिंदुस्तान और पीछे अफगानिस्तान है. कायदे आज़म (जिन्ना) को क्या जरूरत थी ये प्लॉट लेने की. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news