Sanjay Dutt: बॉलीवुड स्टार और पाकिस्तानी क्रिकेटरों के बीच दोस्ती बहुत पुराना है. हालांकि कुछ समय से दोनों देशों के बीच रिश्ता अच्छा नहीं है, जिसका प्रभाव दोनों देशों क्रिकेट पर भी पड़ा है. इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त ( Sanjay Dutt )  ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी जावेद मियांदाद ( Javed Miyandad ) से मिलने की इच्छा जताई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी जावेद मियांदाद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर संजू बाबा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त ने जावेद मियांदाद के लिए अपने प्यार का इजहार किया है और उनसे मिलने की इच्छा जताई है.


संजय दत्त ने वीडियो में कहा
स्टार संजय दत्त वीडियो में एक वीडियो का जिक्र करते हुए कहते हैं कि 'जावेद भाई सलाम, हमने आपका वीडियो देखा जो बहुत मजा आया, और मैंने आपको लंबे समय के बाद देखा रहा हूं बहुत अच्छा लगा.



यहां पर मिलने की उम्मीद
वीडियो में एक शख्स बोल रहा है कि संजय दत्त के अगले महीने अगस्त में लंका प्रीमियर लीग के मौके पर श्रीलंका के कैंडी में मिलने की उम्मीद है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों देशों के यूजर ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देना शुरु कर दिया. 


विटामिन-डी ज्यादा लेने से क्या होता है? जानें लक्षण और फूड्स



फैंस ने कहा 
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर फैन्स ने कमेंट किए. एक यूजर ने संजय दत्त को पाकिस्तान आने की दावत दी. तो एक यूजर ने कहा कि जावेद मियांदाद एक लीजेंड हैं जिनका सम्मान पूरी दुनिया करती है. 


मियांदाद के अनसुने किस्से
जावेद मियांदाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हैं जो समय-समय पर भारत के खिलाड़ियों और बॉलीवुड स्टारों के लिए अपना वीडियो सोशल मीडियी पर शेयर करते रहते हैं. मियांदाद अपने समय के स्टार खिलाड़ी थे. मियांदाद के कई किस्से मशहूर हैं. जो आए दिन भारत के पूर्व क्रिकेटरों से सुनने को मिलते है. 


ZEE SALAAM LIVE TV