David Warner on Anushka Sharma: कल भारत और पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला होने जा रहा है. टीमें इसके लिए तैयारी करने में जुटी हुई हैं. इस से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेचर डेविड वॉर्नर ने अनुष्का शर्मा के फोटो पर ऐसा कमेंट कर दिया, जिसको लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इसी फोटो पर वॉर्नर ने कमेंट किया. जिस पर लोग उन्हें घेरते हुए बुरा भला कहने लगे. जिसके बाद कोहली ने कमेंट करते हुए ट्रोलर को जवाब दिया.


Virat Kohli Anushka Sharma: विराट कोहली ने शेयर की थी तस्वीर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली ने कल यानी शुक्रवार को अपनी पत्नी की तस्वीर शेयर की थी. जिस पर उन्होंने कैप्शन लिखा था माइन. इस फोटो पर ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर ने कमेंट करते हुए लिखा. लकी इंसान हो दोस्त, बस यही कमेंट डेविड को भारी पड़ गया और लोग इस कमेंट के अलग-अलग मायने निकालकर घेरने लगे. उनके इस कमेंट से लोग इतना नाराज हुए कि उन्हें ट्रोल करने लगे.



डेविड ने दी सफाई


इस दौरान फैंस ने डेविड वॉर्नर से सफाई देने के लिए कहा. फिर डेविड ने एक कमेंट का रिप्लाई करते हुए लिखा. हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमारे पास इतनी सपोर्टिव वाइफ हैं. वहीं एक यूजर का रिप्लाई करते हुए क्रिकेटर ने लिखा कि यह एक कहावत है जो ऑस्ट्रेलिया में इस्तेमाल की जाती है. जैसे कि अगर मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे साथ कैंडिस वॉर्नर है. इसलिए हम दूसरे को कहते हैं कि आप लकी हो मेट.



विराट ने किया ऐसा रिप्लाई


डेविड के इस कमेंट के बाज वॉर्नर ने कमेंट किया और उनके बचाव में उतरे. कोहली ने कुथ वर्ड्स के कमेंट ने सबका दिल जीत लिया. डेविड वॉर्नर के रिप्लाई में विराट कोहली ने लिखा- मैं जानका हूं दोस्त. आपको बता दें विराट एशिया कप खेल रहे हैं. काफी वक्त से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे विराट धीरे-धीरे फॉर्म में लौट रहे हैं. कल पाकिस्तान के मैच में लोग उनसे काफी उम्मीदें जता रहे हैं.