Fawad Chaudhry on Pakistan Win: पाकिस्तान ने आज भारत को 5 विकेट से हरा दिया है और पिछली हार का बदला ले लिया है. भारत की हार और पाकिस्तान की जीत के कई बड़े कारण रहे लेकिन पाकिस्तान के पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर ने जीत का क्रेडिट पर एक बार फिर बेतुका बयान दिया है. अपने अजीब-अजीब बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले इमरान खान के करीबी और उनकी सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर रहे फवाद चौधरी ने कहा है कि पाकिस्तान की यह इमरान खान की सभा की वजह से हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें:
भारत की पारी का 20वां और पाकिस्तान की पारी का 19वां ओवर बना हार की वजह, जानिए कैसे


दरअसल जब 28 अगस्त का पाकिस्तान हारा था तो फवाद चौधरी ने एक ट्वीट करते हुए पाकिस्तान की सरकार पर निशाना साधा था और कहा था कि यह सरकार ही मन्हूस है. जिसके बाद उनके इस ट्वीट पर लोगों याद दिलाया कि जब-जब पाकिस्तान ने ट्रॉफी जीती है तो इन्हीं लोगों की सरकार रही है लेकिन जब आपकी सरकार रही तो हम सेमिफाइनल में हार गए थे. अब जब पाकिस्तान ने भारत को हराया था एक यूजर ने फवाद चौधरी को टैग करते हुए सवाल किया,"पाकिस्तान की इंडिया के खिलाफ शानदार जीत किसकी बरकत से हुई है."



यह भी पढ़ें:
कौन हैं रोहित को पहली गेंद पर आउट करने वाले हारिस, दुखों से भरी है जिंदगी, धोनी से खास कनेक्शन


यूजर के सवाल के जवाब में फवाद चौधरी ने कहा,"फैसलाबाद के जलसे (सभा) से." बता दें कि आज पाकिस्तान के फैसलाबाद में इमरान खान की पार्टी PTI की एक बड़ी सभा हुई थी, जिसको फवाद चौधरी पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जीत का कारण बता रहे हैं.