Hardik Pandya and Rashid Khan Sehri: रमजान का महीना जारी है. इस महीने में मुसलमान रोजा रखते हैं. इधर आईपीएल जारी हैं और जो मुस्लिम क्रिकेट प्लेयर हैं वह खेलने के साथ-साथ रोजा भी रख रहे हैं. हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमें गुजरात जायंट्स के कप्तान हार्दिक पंड्या राशिद खान के साथ सेहरी करते दिख रहे हैं. इस तस्वीर को काफी शेयर किया जा रहा है. लोग अलग-अलग बाते कर रहे हैं.


दिल्ली कैपिटल्स को शिकस्त के बाद रोजा इफ्तार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको जानकारी के लिए बता दें दिल्ली कैपिटल्स को गुजरात टाइटन्स ने शिकस्त दे दी है. टीम ने 6 विकेट्स से मंगलवार को मुकाबला जीता. जिसके बाद कप्तान हार्दिक पंड्या ने टीम मेट्स राशिद खान और नूर लकनवाल के साथ सेहरी की. इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं. हजारों लोग इस तस्वीर को लाइक कर चुके हैं.



जानकारी के लिए बता दें सेहरी सूरज उगने से पहले की जाती है. इसको करने के बाद रोजा हो जाता है उसके बाद कुछ नहीं खाया जाता और शाम को ही फिर खाना और पिया जाता है. लोगों को हार्दिक पंड्या का ये जेस्चर काफी भा रहा है. लोग हार्दिक की सुबह उठने पर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट करता है हार्दिक क्या कप्तान है. ऐसा करने के लिए वह सुबह जल्दी उठे. वहीं एक यूजर लिखता है कि यही भारत की सली खूबसूरती है.


आपको जानकारी के लिए बता दें गुजरात जायंट्स की एक बेहतरीन शुरूआत हुई है. टीम ने पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स से खेला और जीत लिया. इसके बाद हार्दिक की टीम दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ी और इस मैच को भी 6 विकेट्स से अपने नाम कर लिया. टीम इस वक्त बेहतरीन फॉर्म में चल रही है, और बिना अटके आगे बढ़ रही है. आने वाले दिनों में देखना होगा कि क्या होता है.