Haris Rauf Marriage: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने शनिवार को निकाह कर लिया है. उन्होंने मुजना मसूद मलिक से शादी की है. हारिस रऊफ और मुजना मसूद मलिक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है. लोग कमेंट्स में दोनों की जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं और दुआएं दे रहे हैं. हर मशहूर शादी की तरह इस बार भी दुल्हन के कपड़े चर्चा में बने हुए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हारिस रऊफ और उनकी पत्नी मुजना मसूद ने अपनी शादी के दिन सफेद रंग के रेडीमेड वेडिंग ड्रेसेस को चुना. शादी के दिन, मुजना ने डिजाइनर हुसैन रेहर के ज़रिए डिजाइन किया गया एक सुंदर हाथीदांत रंग का ऑर्गेंजा पाशवा पहना. जिसमें सुंदर सुनहरे हाथ का काम था. तस्वीरें वायरल होने के बाद अक्सर लोग उनकी इस ड्रेस की कीमत को लेकर बातें करने लगें. जिसके बाद हमने देखा कि हुसैन रेहर की वेबसाइट पर मुजना के वेडिंग ड्रेस की कीमत 690,000 (6 लाख 90 हजार) पाकिस्तानी रुपये है.



बता दें कि हारिस रऊफ ने इस्लामाबाद के होटल में शादी की थी जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार और कुछ दोस्तों ने शिरकत की. इसके अलावा पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी, तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी, लाहौर कलंदर्स के हेड कोच अकीब जावेद, पूर्व टेस्ट क्रिकेटर रियाज अफरीदी और लाहौर कलंदर्स के सीईओ समीन राणा ने भी हारिस रऊफ की शादी में शिरकत की.



ZEE SALAAM LIVE TV