IND Vs AUS 2nd Test Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसर टेस्ट मैच खेला जा रहा है. भारत अपनी दूसरी इंनिंग खेल रहा है. इसी बीच केएल राहुल को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. उसकी वजह है उनका प्रदर्शन. केएल राहुल मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. वह तीन गेंदे खेल कर 1 रन बनाकर कैच आउट हो गए. जिसके बाद से ट्रोलिंग का सिलसिला जारी है. लोग ट्वीटर पर तरह-तरह के मीम्स पोस्ट करके उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.


भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच के बाद केएल राहुल ट्रोल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको जानकारी भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में होने वाला पहला टेस्ट मैच जीत गई थी. इस मैच में भी केएल राहुल का प्रदर्शन काफी खराब रहा था. उस मैच में भी केएल राहुल ने 71 गेंदों में 21 रन बनाए थे. जिसके बाद अब दूसरे टेस्ट की दूसरी इनिंग में उन्होंने तीन गेंदों में 1 रन बनाए हैं. वहीं पहली इनिंग की बात करें तो केएल 17 रन बनाकर आउट हो गए थे. केल राहुल का लगातार खराब प्रदर्शन टीम के लिए फिक्र का बायस बना हुआ है.



केएल राहुल को सोशल मीडिया पर किया जा रहा है ट्रोल


केएल राहुल को इस मैच के बाद काफी ट्रोल किया जा रहा है. लोग अलग-अलग मीम्स के जरिए क्रिकेटर पर निशाना साधते दिख रहे हैं. एक शख्स लिखता है कि पिछले 2 साल में केएल राहुल का टीम के लिए क्या प्रदर्शन रहा है? सुनील शेट्टी और आथिया शेट्टी केएल राहुल का प्रदर्शन देख कर क्या कहेंगे.



आपको जानकारी के लिए बता दें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले केएल राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज खेली थी. जिसमें पहले मैच में उन्होंने 22 रन दूसरे में 23 और तीसरे में 10 रन बनाए थे. केएल राहुल इस वक्त बुरी फॉर्म से जूझ रहे हैं. हाल ही में केएल की शादि सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी से हुई है.