IND vs ENG Warm-Up Match CWC 2023:​  ICC वर्ल्ड 2023 को अब कुछ ही वक्त बचा है. ऐसे में सभी टीमें टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए भारत पहुंच चुकी हैं. सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. वहीं 29 सितंबर से वर्ल्ड कप का वार्म-अप मैच भी शुरू हो चुका है. भारत अपना पहला वार्म-अप मैच गुवाहाटी में 30 सितंबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगा. लेकिन इस मैच में बारिश बाधा डाल सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक, शनिवार को गुवाहटी में बारिश होने की संभावना है. 

 

 

डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड बनाम भारत के बीच ये वार्म-अप मुकाबला बहुत अहम है. दोनों टीमों के पास अपनी 15 सदस्यीय टीम को अंतिम रूप देने के साथ-साथ बेहतरीन प्लेइंग इलेवन बनाने के लिए अच्छा मौका है.लेकिन ये वार्म-अप मैच बारिश की भेंट चढ़ सकती है. 

 

भारत और इंग्लैंड दोनों का अगला मैच थोड़ी कमजोर टीमों के खिलाफ है. ऐसे में गुहवाटी में शनिवार को होने वाला मैच दोनों टीमों के लिए कॅाम्बिनेशन और रणनीति तय करने के लिए अहम है.

 

भारत बनाम इंग्लैंड वार्म अप मैच का मौसम ( IND vs  ENG Warm Up Match Weather ) 

मौसम विभाग के मुताबिक, 30 सितंबर ( शनिवार ) को गुवाहाटी में अलग-अलग जगहों पर आंधी और शाम 4 बजे के बाद बारिश होने की संभावना है, जिससे तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. जबकि 30% बारिश होने की उम्मीद है.

 

कब, कहां और कितने बजे शुरू होगा वॉर्म-अप मैच?

भारत बनाम इंग्लैंड वार्म अप मैच शनिवार, 30 सितंबर को  दोपहर 2:00 बजे से गुवाहाटी के बारसापारा स्टेडियम में खेला जाएगा. 

 

कहां देखें भारत बनाम इंग्लैंड लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत बनाम इंग्लैंड वर्ल्ड कप वार्म-अप मैच को डिज्नी+हॉटस्टार पर लाइव-स्ट्रीम और   भारत में सीधा प्रसारण स्टार्ट स्पोर्ट्स टीवी चैनलों पर दे सकते हैं.