Ind vs SL ODI Match: भारत और श्रीलंका के बीच आज दूसरा ओडीआई खेला जा रहा है. इसके बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या विराट कोहली सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड पाएंगे. आपको बता दें क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने ओडीआई में 49 सेंचुरी जड़ी हैं वहीं विराट कोहली के नाम 45 सेंचुरी हैं. ऐसे में वह केवल सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड से 4 सेंचुरीज दूर हैं. श्रीलंका के खिलाफ पहले ओडीआई में विराट कोहली सेंचुरी लगाई थी. वह दोबारा फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं. अब उनकी इस फॉर्म को लेकर मोहम्मद कैफ का बयान सामने आया है.


विराट कोहली को लेकर मोहम्मद कैफ ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट कोहली को लेकर मोहम्मद कैफ से पूछा गया क्या विराट कोहली सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ेंगे. जिसपर उन्होंने कहा रिकॉर्ड जरूर टूटेगा. कैफ कहते हैं- "वह 60 भी बना सकतें हैं, अगर आप विश्व कप को भी शामिल करते हैं तो भारत में बहुत सारे मैच खेले जाने हैं - वर्तमान में उसके पास जो फॉर्म है, वे अच्छी पिचों पर खेलते हैं और वह पारी के माध्यम से बल्लेबाजी करता है। रिकॉर्ड निश्चित रूप से टूटेगा, यह तय है, लेकिन यह देखने की जरूरत है कि वह कितनी जल्दी ऐसा करते हैं."


“मुझे लगता है कि वह जिस फॉर्म के साथ विराट कोहली खेल रहे है, उसे देखते हुए वह शायद 55 से 60 तक पहुंच सकता है. वह थकते नहीं, वह फिटनेस में नंबर वन हैं और उन्हें 'रन मशीन' का सही नाम दिया गया है. उन्हें पिच पर रहना और रन बनाना पसंद है. कैफ ने आगे कहा, हमें उनमें जुनून की कोई कमी नहीं दिखती है."


यह भी पढ़ें: Ind vs SL ODI: रोहित शर्मा के इस फैसले की हो रही खूब तारीफ, विदेशी क्रिकेटर्स ने भी किए ट्वीट


 


आपको जानकारी के लिए बता दें सचिन तेंदुलकर ने 2013 में क्रिकेट से सन्यास लिया था. उन्होंने  463 ओडीआई में 49 सेंचुरी जड़ीं. वहीं विराट कोहली 266 ओडीआई में 45 सेंचुरीज पर पहुंच चुके हैं. 34 साल के विराट कोहली के पास अभी और सेंचुरीज बनाने का काफी वक्त है. आपको बता दें आने वाले दिनों में भारत कई ओडीआई सीरीज खेलने वाला है. इसके बाद वर्ल्ड भी होना है.