Ind VS WI T20 Squad: BCCI नये चीफ सेलेक्टर ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए टी20 टीम का ऐलान कर दिया है. भारतीय टीम के खिलाड़ी सूची में एक नाम का नहीं होना काफी चर्चा का विषय बन गया है. ये चर्चा केकेआर के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह ( Rinku Singh KKR ) के चयन नहीं होने पर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मध्यक्रम के बल्लेबाज रिंकू सिंह IPL 2023 में लगातार 5 छक्के मारकर के काफी सुर्खियां बटोरी थी. रिंकू ने लगातार टीम के लिए बेहतरीन खेल खेला है. उसका चयन नहीं होना क्रिकेट प्रशंसक को नागवार गुजरा है. हार्दिक पंड्या वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों के टूर्नामेंट में खेल के सबसे छोटे प्रारूप में टीम का नेतृत्व करेंगे.


रिंकू सिंह को आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी भारत बनाम वेस्टइंडीज T20 सीरीज के लिए टीम में  मौका नहीं मिला. जिसको लेकर के नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर अपनी निराशा व्यक्त की. और इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स ( CSK ) के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ भी टीम चयन नहीं हुआ.


ये सॅाफ्ट ड्रिंक का करें रोजाना इस्तेमाल, कई बीमारियों से रहेंगे महफूज



चयन नहीं होने पर उठे सवाल
KKR के बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी के टीम में मौजूद नहीं होने पर कई सवाल उठ रहे हैं. सवाल यह है कि इसकी वजह क्या हो सकती है? रिंकू सिंह फिलहाल एनसीए ( NCA ) में हैं जहां वह अपनी फिटनेस में सुधार कर रहे हैं. और ऐसी संभावना है कि रिंकू फिलहाल फिट नहीं है इसी कारण से टीम में जगह नहीं मिला हो.


लगातार 5 छक्के लगाकर बटोरी थी सुर्खियां
रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में केकेआर के लिए 14 मैचों में 474 रन बनाए और वह केकेआर टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक थे. उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ लगभग असंभव रन चेज़ का स्कोर बनाया जब उन्होंने खेल के आखिरी ओवर में यश दयाल को लगातार 5 छक्के लगाकर एक रोमांचक रन चेज़ कर लिया था.


ZEE SALAAM LIVE TV