Ind vs Pak Asia Cup 2022: एशिया कप में रविवार को होने वाले भारत और पाकिस्तान क्रिकेट मैच से पहले कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने भारतीय क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं दी हैं. साथ-साथ कराची में भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखने की अपनी स्मृति साझा करते हुए, प्रियंका ने एक वीडियो संदेश में टीम इंडिया को शुभकामनाएं दीं. प्रियंका गांधी ने कहा, "पूरे देश की ओर से, मेरे परिवार और मेरी तरफ से, शुभकामनाएं, जाओ, खेलो और जीतो."



पुराने मैच को किया याद


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस नेता ने कहा, "भारत और पाकिस्तान के बीच मैच देखने के लिए कई साल पहले कराची की अपनी यात्रा की मेरे पास एक विशेष स्मृति है. मैं उस पल को कभी नहीं भूल सकती जब भारत ने वह मैच जीता था. उस समय वहां मौजूद सभी नेताओं ने स्टेडियम में टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया था." उन्होंने आगे कहा, "भारत 28 अगस्त को पाकिस्तान से भिड़ेगा. पूरे देश की ओर से टीम के सभी सदस्यों को शुभकामनाएं." भारत रविवार को दुबई में एशिया कप के मार्की मैच में पाकिस्तान से भिड़ेगा.


यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022 के 13 मैच और 15 दिन का शेड्यूल, सभी टीम के खिलाड़ी, वेन्यू, रिजल्ट, लाइव स्ट्रीमिंग और भारत के रिकॉर्ड्स


प्रियंका ने किया ट्वीट


उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि "आज हमारी टीम पाकिस्तान के साथ मैच खेलेगी. #INDvPAK मैच में टीम इंडिया की जीत को लेकर मैंने अपनी एक स्पेशल मेमोरी शेयर की है. आप भी भारत की जीत से जुड़ी अपनी यादों को बताएं और टीम इंडिया का हौसला बढ़ाएं."


आज होगा भारत पाक मैच


ख्याल रहे कि आज भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट मैच है. यह मैच दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा. मैच शाम को भारतीय समय 7:30 बजे शाम को शुरू होगा. टीम इंडिया मैच को लेकर काफी एक्साइटेड है. भारत के पास जीतने के कई प्वाइंट्स हैं.यह मैच एशिया कप 2022 के तहत खेला जाएगा. फैंस को मैच का बेसब्री से इंतजार है. भारत-पाकिस्तान के बीच ये मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Report) में खेला जाएगा.


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.