Jasprit Bumrah blessed with a baby: भारत के फास्ट बॉलर जसप्रीत बुमराह के बच्चा हुआ है. उनकी पत्नी संजाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है.अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए बुमराह ने एशिया कप 2023 से छुट्टी ली थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा,"हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारा दिल जितना हमने कभी सोचा था उससे कहीं अधिक भरा हुआ है! आज सुबह हमने अपने छोटे लड़के, अंगद जसप्रित बुमरा का दुनिया में स्वागत किया. हम बहुत खुश हैं"


बेटे का नाम अंगद


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपल ने अपने बच्चे का नाम अंगद रखा है. बुमराह ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है, जिसमें बेटे अंगद, जसप्रीत बुमराह और उसका हाथ दिखाई पड़ रहा है. लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. बुमराह एशिया कप के लिए काफी अहम प्लेयर हैं. उन्होंने लंबी रिकवरी के बाद आयरलैंड के खिलाफ सीरीज से वापसी की थी. हालांकि एशिया कप में उन्हें बॉलिंग करने का मौका नहीं मिला.



आज भारत बनाम नेपाल मैच


आज भारत नेपाल के खिलाफ मैच खेलने वाला है. इस मैच में बुमराह टीम का हिस्सा नहीं हो पाएंगे. बताया जा रहा है कि सुपर-4 के सेलेक्शन के बाद ही वह टीम में वापसी कर पाएंगे. बता दें 2 सितंबर को हुआ पाकिस्तान के खिलाफ हुआ मैच बारिश की वजह से रदद हो गया था. भारत ने पहले बैटिंग की थी और पाकिस्तान बैटिंग नहीं कर पाया था. ऐसें में रिजल्ट जीरो रहा था. आज फिर बारिश होने की संभावना जताई जाती है. अगर ऐसा होता है, तो भारत बनाम नेपाल मैच भी धुल सकता है.


दिनेश कार्तिक ने किया मजाकिया कमेंट


 बहरहाल बुमराह और उनकी पत्नी को लोग खूब बधाई दे रहे हैं. सभी क्रिकेटर्स की ओर से बधाई के मैसेज आ रहे हैं. दिनेश कार्तिक ने मजाकिया अंदाज में लिखा,"अब यॉर्कर का मास्टर होना काफी नहीं है, अब डायपर बदलने का मास्टर भी होना होगा."