KL Rahul Marriage Date: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आपको बता दें अथिया और केएल एक दूसरे को तीन साल से डेट कर रहे हैं. फाइनली उन्होंने शादी करने का फैसला किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केएल राहुल इसी साल जनवरी के महीने में शादी करने वाले हैं. आपको बता दें इससे पहले, शनिवार को बीसीसीआई ने पुष्टि की थी खिलाड़ी को "पारिवारिक प्रतिबद्धताओं" के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ आने वाली सीरीज के लिए आराम दिया गया है.


केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी कब?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडिया टुडे ने एक अंदरूणी सू्त्र के हवाले से जानकारी दी है कि “शादी में न केवल परिवार के लोग बल्कि दूसरे अहम लोग भी शामिल होंगे. सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी मना, यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं कि अथिया को उसकी सपनों की शादी मिले." कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि केएल राहुल और अथिया की शादी साउथ इंडियन स्टाइल में होने वाली है. जिसके लिए प्लानिंग पूरी जोरे से चल रही है. रिपोर्ट में बताया गया है कि सूत्र ने जानकारी दी है कि किसी को नहीं पता कि शादी कब होगी लेकिन ये जनवरी और मार्च 2023 के बीच होने वाली है.


यह भी पढ़ें: Ind vs SL ODI Match: "सचिन का रिकॉर्ड तोड़ेंगे विराट"; इस खिलाड़ी ने बताया कोहली का भविष्य


आपको बता दें केएल राहुल और अथिया सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर में शादी करेंगे. उनकी शादी की सेरेमनी में दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे. दोनों परिवार शादी के लिए काफी उत्सुक हैं. तैयारियां शुरू हो गई हैं. गेस्ट लिस्ट तैयार की जा चुकी है.


भारत बनाम श्रीलंका ओडीआई में बेहतरीन प्रदर्शन


आपको बता केएल राहुल भारत बनाम श्रीलंका ओडीआई का हिस्सा हैं. उन्होंने दूसरे मैच में भारत को जिताने में अहम योगदान निभाया था. जिसके बाद उनकी काफी तारीफ भी हुई थी. जानकारी के लिए बता दें भारत ने इस सीरीज को अपने नाम कर लिया है. अब भारत आने वाले दिनों में न्यूजीलैंड के साथ सीरीज खेलेगा.