KL Rahul and Athiya Shetty wedding: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल आज अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. यही वजह है कि वो इस वक्त भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं, क्योंकि उन्हें शादी करनी थी. काफी दिनों से दोनों की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, अब से कुछ ही देर में दोनों पति-पत्नी हो जाएंगे. खैर उससे पहले हम आपको केएल राहुल की पूर्व गर्लफ्रेंड्स के बारे में बताने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केएल राहुल भारतीय टीम के तूफानी बल्लेबाजों में शुमार किए जाते हैं. वो अपनी बल्लेबाजी के अलावा पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं. अथिया शेट्टी से पहले केएल राहुल का नाम पंजाबी एक्ट्रेस सोमन बाजवा के साथ भी जुड़ा है. 


इसके अलावा के एल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान का नाम भी एक साथ सुर्खियों में चला है. सोनल क्रिकेट की फैंस हैं. उन्होंने केएल राहुल को लेकर भी ट्वीट किया था, वो भी ऐसे वक्त में जब केएल राहुल अपने क्रिकेट करियर में स्ट्रग्ल कर रहे थे. उन्होंने में लिखा था- केएल राहुल को खेलते हुए देख खुशी हो रही है, उन्हें लम्बे वक्त तक नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. वह टेलेंटेड क्रिकेटर है.


क्या आपने देखी है पाकिस्तानी दीपिका पादुकोण? लोगों ने मजाक उड़ाते हुए वीडियो किया वायरल


सोनल के अलावा केएल राहुल का नाम मॉडल निधि अग्रवाल के साथ भी जुड़ा है. दोनों के बीच डेटिंग की खबरें वायरल खूब वायरल हुई थी. कहा जाता है कि निधि और राहुल मुंबई के एक कैफे में मिले थे. 


KL Rahul and Athiya Shetty Wedding:
अथिया शेट्टी और केएल राहुल की बात करें तो वो एक दूसरे को साल 2019 से डेट कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक दोनों एक कॉमन दोस्त के ज़रिए एक दूसरे से मिले थे. यहां से दोनों एक दूसरे को पसंद आए और ये सिलसिला धीरे-धीरे आगे बढ़ गया. इसके बाद कई बार दोनों को एक साथ देखा गया, जिसके बाद खबरें वायरल होने लगीं. इसके बाद अथिया शेट्टी अहान शेट्टी की फिल्म के सेट पर केएल राहुल के साथ पहुंची. इसके बाद से मानो दोनों के रिश्ते पर मुहर ही लग गई. हालांकि 2021 में केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियली ऐलान किया. ये वक्त था अथिया शेट्टी के जन्मदिन का. 


ZEE SALAAM LIVE TV