Mitchell Marsh Trophy: वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया, इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से बेहतरीन प्रदर्शन किया गया और टीम इंडिया को शिकस्त मिली. इस मैच के हीरो ट्रैविस हेड रहे, जिन्होंने 137 रन स्कोर किए. मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुआ, जिसमें मिशेल मार्श ट्रॉफी पर पैर रखे दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को लेकर इंटरनेट पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया. अब इस मसले को लेकर खुद मिशेल मार्श का बयान आया है.


मिशेल मार्श का वायरल फोटो पर बयान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिशेल मार्श को वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखे देख इंडियन फैंस काफी नाराज हुए और उन्होंने इस जेस्चर को अनुचित करार दिया. इसके साथ ही मोहम्मद शमी, जिन्होंने सात मैचों में 24 विकेट लिए उन्होंने कहा कि वह मार्श के इस जेस्चर से काफी दुखी हुए हैं. अब दो हफ्ते बाद मार्श ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते कहा कि उनके इस भाव से अनादर करने का कोई मतलब नहीं था.


मिशेल मार्श ने क्या कहा?


मार्श ने एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए कहा है,"साफ तौर से उस तस्वीर में किसी भी तरह का अपमान नहीं था. मैंने इस पर बहुत ज्यादा नहीं सोचा, मैंने सोशल मीडिया पर बहुत कुछ नहीं देखा है, इसमें कुछ भी नहीं है.'' 


मिशेल मार्श के खिलाफ केस दर्ज


अब इस मामले में यूपी में एक एक्टिविस्ट ग्रुप के हेड ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. ये शिकायत मंगलावर को  भ्रष्टाचार विरोधी सेना के अध्यक्ष पंडित केशव देव ने अलीगढ़ के दिल्ली गेट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि उन्हें इस संबंध में एक शिकायत मिली है, हालांकि उन्होंने कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. आगे का प्रोसेस साइबर सेल से रिपोर्ट आने पर किया जाएहा.