Naseem Shah Body Shaming: पाकिस्तान के खिलाड़ी इन दिनों बीपीएल यानी बांग्लादेश प्रीमियर लीग खेल रहे हैं. जिसमें नसीम शाह भी हिस्सा है. पाकिस्तान के यंग बॉलर नसीम शाह ने एक मैच के दौरान ऐसी हरकत कर दी कि उनकी काफी फजीहत हो रही है. सोशल मीडिया परल नसीम शाह को काफी ट्रोल किया जा रहा है. आखिर ये माजरा क्या है? चलिए समझते हैं.


नसीम शाह को क्यों किया जा रहा है ट्रोल?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नसीम शाह को ट्रोल किए जाने के पीछे उनकी एक हरकत है. दरअसर नसीम शाह ने मैच के दौरान अपने साथी आजम खान की मोटे होने पर चुटकी ली. इस बॉडी शेमिंग की वजह से लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं. आपको बता दें मंगलवार को खुलना टाइगर्स और कोमिला विक्टोरियंस के बीच मैच के दौरान नसीम ने सबसे पहले आजम के साथ मजाक किया और उन्हें गले लगाने की कोशिश की. हालांकि, विकेटकीपर-बल्लेबाज ने उन्हें धक्का दे दिया. बाद में तेज गेंदबाज (नसीम शाह) ने कैमरे के सामने आजम के चलने के अंदाज का मजाक उड़ाया.



कराची में जन्मे खिलाड़ी, जो पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज मोइन खान के बेटे हैं आजम खान, नसीम की हरकतों से अनजान थे. जिसकी वजह से शायद विवाद भी नहीं हुआ. अब सोशल मीडिया पर नसीम शाह को लोग ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स नसीम शाह को इस मसले पर अलग-अलग ज्ञान देते दिख रहे हैं. हालांकि कुछ यूजर्स हैं जो उसे सिर्फ मजाक के तौर पर रखने की सलाह दे रहे हैं.


आपको बता दें नसीम शाह पाकिस्तान के बेहतरीन गेंदबाजों में शुमार होते हैं. उन्होंने एशिया कप से टी20 वर्ल्ड कप में एंट्री ली थी. इस दौरान उन्होंने बल्लेबाजों को काफी परेशान किया है. उनकी बॉलिंग विराट कोहली भी काफी प्रभावित दिखाई दिए दिए थे. 


ये हैं नसीम के बॉलिंग स्टैट्स


आपको जानकारी के लिए बता दें नसीम शाह ने 16 टी20 इनिंग्स में बॉलिंग में हैं जिसमें उन्होंने केवल 424 रन दिए हैं. वहीं बात करें ओडीआई की तो वह 5 इनिंग्स खेले हैं जिसमें उन्होंने 226 रन दिए हैं.