World Cup 2023: पाकिस्तान की टीम भारतीय टीम से हार गई है. वर्ल्ड कप के इस मैच के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्डे के पूर्व प्रमुख रमीज रजा ने अपनी टीम को खरी खोटी सुनाई है. बीते कल भारत और पाकिस्तान के दरमियान मैच खेला गया था. इस मैच में भारत ने 7 विकेट से जीत दर्ज की है. इस मैच के बाद भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ विनिंग स्ट्रीक को बरकरार रखा है. साल 1992 से भारत पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में अब तक 8 बार हरा चुका है. भारत के खिलाफ पाक का खराब प्रदर्शन देखकर रमीज राजा भड़क गए हैं. उन्होंने पाकिस्तान टीम को नसीहत दी है कि अगर आप जीत नहीं सकते तो कम से कम लड़ो तो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रमीज ने ICC रिव्यू पॉडकास्ट के एक एपिसोड में कहा है कि "इससे पाकिस्तान को चोट पहुंचेगी क्योंकि टीम यहां लड़ भी नहीं पाई. जब आप भारत के खिलाफ खेल रहे होते हैं तो जाहिर तौर पर यह ऐसा माहौल होता है, जहां 99 फीसद भातीय फैंस और भीड़ होती है, आप जाहिर तौर पर अभिभूत होते हैं. मैं सब समझता हूं. लेकिन बाबर आजम ने 4-5 सालों तक इस टीम की कयादत की है, इसलिए आपको इस मौके पर खरा उतरना होगा. अगर आप जीत नहीं सकते तो, कम से कम लड़ो तो. पाकिस्तान ऐसा करने में सक्षम नहीं था."


PCB के पूर्व प्रमुख ने कहा कि "यह रियलिटी है और पाकिस्तान को इसके बारे में कुछ करना होगा. वह भआरत के खिलाफ खुद को 'चोकर्स' नहीं कहलाना चाहेंगे क्योंकि यह कोई अच्छा टैग नहीं है."


इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.