T20 World Cup semi final: भारत और इंग्लैंड का सेमीफाइनल मुकाबला 10 नवंबर को होगा. यह मैच एडिलेड ग्राउंड पर खेला जाएगा. इस मैच को लेकर अलग-अलग प्रिडिक्शन्स किए जा रहे हैं. इस मैच के लिए विराट कोहली, सूर्यकुमार, केएल राहुल और हार्दिक पंड्या काफी अहम खिलाड़ी माने जा रहे हैं. लेकिन अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री का बयान आया है. उन्होने बताया है कि किस खिलाड़ी को प्लेइंग 11 में शामिल करना चाहिए.


रवि शास्त्री ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रवि शास्त्री ने कहा है कि दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत को प्लेइंग 11 में शामिल करना चाहिए. भारत और इंग्लैंड का 10 नवंबर को मुकाबला होने जा रहा है. ऐसे में दिनेश कार्तिक भारत के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं. रवि शास्त्री ने कहा- दिनेश कार्तिक टीम के लिए एक शानदार खिलाड़ी हैं. लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ जब मैच की बात आती है तो मुझे लगता है कि आपको मजबूत लेफ्ट हेंड बल्लेबाज की जरूरत है. जो मैच में विनर के तौर पर उभर सके.


यह भी पढ़ें: India vs England सेमीफाइनल से पहले ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल, खेलना हो सकता है मुश्किल


ऐसा रहा है इंग्लैंड के खिलाफ प्रदर्शन


रवि शास्त्री ने कहा कि उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ काफी अच्छा परफॉर्मेंस दिखाया है. उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ अपने जम पर एक मैच जीता है. मैं पंत के साथ जाऊंगा क्योंकि वह यहां खेले बल्कि वह सेमीफाइनल में एक्सफैक्टर साबित हो सकते हैं.


इन टीमों के बीच होने वाला है सेमीफाइनल


आपको बता दें सेमीफाइनल के लिए इग्लैंड, पाकिस्तान, भारत और न्यूजीलैंड चुनी गई हैं. जिसमें इंग्लैंड के साथ भारतीय टीम भिड़ने वाली है. वहीं न्यूजीलैंड के साथ पाकिस्तान की टीम मुकाबला करेगी. ये मैच काफी रोमांचक होने वाले हैं. ऐसा भी हो सकता है कि भारत और पाकिस्तान दोनों ही फाइनल में भिड़ती नजर आएं.