Rohit Sharma's crazy fans: भारतीय टीम के कप्तान और हिटमैन रोहित शर्मा किसी पहचान की मोहताज नहीं है. पूरी दुनिया में उनके लाखों करोड़ो फैंस हैं. जिससे वह बहुत प्यार भी करते हैं. लेकिन कभी कभी वहीं फैंस उनकी जिंदगी में परेशानी का सबब बन जाते हैं. रोहित शर्मा के साथ भी ऐसा ही हुआ दरअसल 15 अगस्त को रोहित शर्मा अपने एक दोस्त से मिलने मुम्बई के एक रेस्टोरेंट ‘द टेबल’ गए थे. लेकिन जैसे ही लोगों को पता चला कि यहां रोहित शर्मा आएं हुए हैं, तो वहां फैंस की पागल भीड़ जमा हो गई और फिर वहां से रोहित का निकलना मुश्किल हो गया. सभी अपने हिटमैन की एक झलक पाने की बेताब थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Ind Vs Zim: लंबे इंतजार के बाद शहबाज अहमद को मिली भारतीय क्रिकेट टीम में जगह!


भारतीय टीम को गुजरना होगा फिटनेस टेस्ट से
रोहित शर्मा फिलहाल मुम्बई में है और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, आपको बता दें कि टीम इंडिया हिटमैन की कप्तानी में एशिया कप में भाग लेगी, एशिया कप 27 अगस्त से 13 सितंबर के बीच UAE में खेला जाएगा जिसके लिए टीम इंडिया को फिटनेस टेस्ट से गुजरना पड़ेगा. इसके लिए पूरी टीम बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी के फिटनेस कैंप में अपने फिटनेस की जांच कराएगी उसके बाद पूरी टीम UAE के लिए रवाना होगी. 


भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से 
एशिया कप 27 अगस्त से शुरू होगा और सबसे दिलचस्प बात यह है कि भारतीय टीम का पहला मुकाबला पाकिस्तान से होगा. इस बार एशिया कप में 6 टीमें हिस्सा लेंगी जिनमें भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान पहले ही टूर्नामेंट के लिए क्वालिफाई कर चुके हैं. जबकि छठी टीम का फैसला क्वालिफाइंग मैच से होगा.



टीम इंडिया ने सबसे ज्यादा बार जीता है एशिया कप
टीम इंडिया एशिया कप के 13 संस्करणों में हिस्सा ले चुकी है और सबसे ज्यादा बार चैंपियन भी बनी है. भारतीय टीम अब तक एशिया कप सात बार अपने नाम कर चुकी है. वहीं इस टूर्नामेंट में दूसरे स्थान पर श्रीलंकाई टीम है जो अब तक पांच बार चैंपियन बनी है. इसके अलावा पाकिस्तान की बात करूं तो पाकिस्तान ने अब तक दो बार एशिया कप अपने नाम किया है.


Zee Salaam Video: