Sarfaraz Khan Becomes Father: भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी सरफराज खान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गई पहले टेस्ट में 150 रनों की यादगार पारी खेलकर पूरे देश को बता दिया है कि आने वाला वक्त उन्हीं का है. सरफराज खान अपने पहले शतक की खुशियों में डूबे हुए थे, तभी अल्लाह ने उनकी झोली में एक और खुशियां डाल दी. ये खुशी है 'बाप' बनने की. सरफराज खान आज एक बेटे के बाप बन गए. उनकी पत्नी रोमाना जहूर ने एक खूबसूरत से बेटे को जन्म दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इंस्टाग्राम पर डाली बेटे की तस्वीर 
सरफराज ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर फैंस की दी. सरफराज ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे की तस्वीरे शेयर की है, इस तस्वीर में सरफराज अपने पिता और बेटे के साथ नजर आ रहे हैं. सरफराज खान और रोमाना जहूर की शादी पिछले साल अगस्त के महीने में हुई थी. बीते कुछ सालों से सरफराज और उनका पूरा परिवार कई दिक्कतों का सामना कर रहे थे. लेकिन अब उनके घर में हर तरफ से खुशियां ही खुशियां आ रही है. 



कार एक्सीडेंट में छोटा भाई घायल 
कुछ दिनों पहले सरफराज खान के छोटे भाई और क्रिकेटर मुशीर खान की कार का एक्सीडेंट हो गया था, जिसकी वजह से वह ईरानी कप नहीं खेल पाए थे, उस कार में मुशीर खान के पिता नौशाद भी मौजूद थे. मगर वह बिल्कुल सुरक्षित हैं.