Shadab Khan Wedding: क्रिकेटर्स के बीच शादियों का सीज़न चल रहा है. ना सिर्फ भारतीय बल्कि पाकिस्तानी टीम के भी कई खिलाड़ी निकाह कर चुके हैं. इस कड़ी में अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व उपकप्तान शादाब खान का नाम भी जुड़ चुका है. इससे पहले पाकिस्तानी टीम के शाहीन अफरीदी, हारिश रऊफ, शान मसूद भी शादी बंधन में बंध चुके हैं. वहीं आज शादाब की शादी की रस्मों का आगाज़ हो चुका है. शादाब खान ने पिछले महीने निकाह किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी ने शादाब खान की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. वीडियो में हसन अली की पत्नी सामिया खान को शादाब खान के हाथों में मेंहदी लगाते और गले में हार पहने देखा जा सकता है. शादाब खान ने पूर्व क्रिकेटर सकलैन मुश्ताक की बेटी से निकाह की खबर दो हफ्ता पहले शेयर की थी. 



दो हफ्ते पहले शादाब खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी का ऐलान किया था और प्रशंसकों से गाज़ारिश की थी कि 'मेरी पत्नी और हमारे परिवार का सम्मान करें, आप सभी के लिए प्रार्थना और ढेर सारा प्यार'. उन्होंने अपने संदेश में कहा था कि 'मैं साकी भाई (सकलैन मुश्ताक) के परिवार का हिस्सा बन गया हूं. जब से मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया है, मैं अपनी निजी जिंदगी को अलग रखना चाहता हूं, मेरे परिवार ने भी इसी बेहद समझा. 


इस दौरान शादाब खान ने फैंस के साथ हल्का सा मज़ाक भी किया था. इसके अलावा उन्होंने अपनी पत्नी को लेकर कहा कि मेरी पत्नी ने भी यही इच्छा जाहिर की. वह चाहती हैं कि उनका जिंदगी निजी हो. मैं आपसे विनम्र निवेदन करता हूं कि मेरी पत्नी और हमारे परिवार की पसंद का सम्मान करें. फिर भी अगर आप बधाई भेजना चाहते हैं, तो मैं बैंक अकाउंट नंबर भेजूंगा.


ZEE SALAAM LIVE TV