दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज डेविड मिलर इन दिनों अपनी टीम के साथ भारत दौरे पर हैं. लेकिन उनके फैंस और परिवार के लिए बहुत ही दर्दनाक खबर सामने आई है. दरअसल डेविड मिलर की बहुत बड़ी फैन का देहांत हो गया है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम हेंड्ल पर के ज़रिए दी है. बताया जा रहा है कि उनकी इस फैन को कैंसर था, जिससे वो काफी वक्त से जूझ रही थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिलर ने इस फैन के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मेरी स्कट मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा! तुम फाइट करने के जुनून को अलग लेवल तक ले गई. हमेशा बेहतरीन तरीके से पॉजिटिव रही और चेहरे पर खुशी रही, तुमने मुझे बहुत कुछ सिखाया है." मिलर के ज़रिए शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि उसमें मिलर उनकी सबसे बड़ी फैन की तस्वीरें हैं. कुछ तस्वीरों में उनके सिर पर बाल भी नज़र नहीं आ रहे हैं. 



बता दें कि डेविड मिलर इन दिनों अपनी टीम साउथ अफ्रीका के साथ भारतीय दौर पर आए हुए हैं. भारत के खिलाफ उनका प्रदर्शन बहुत बेहतर रहा. उन्होंने टी20 सीरीज के दूसरे मैच में नाबाद 106 रनों की पारी खेली थी. इसके अलावा भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में भी वह नाबाद 75 रनों की पारी खेली.


ख्याल रहे कि पहले खबरें आई थीं कि डेविड मिलर की बेटी का निधन हो गया है. इसके बाद फैक्ट चेक वेबासाइट 'Newschecker' ने बताया कि डेविड मिलर की बेटी का नहीं बल्कि उनकी सबसे बड़ी फैन का निधन हो गया है. इसके बाद इस खबर को अपडेट किया गया है. वेबसाइट के मुताबिक जिसका निधन हुआ है वो डेविड मिलर की बेटी नहीं है बल्कि फैन है.


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.