Sanjay Bangar On Viart Kohli: रोहित शर्मा की अगुआई में टीम इंडिया ने वनडे वर्ल्ड कप का प्रदर्शन टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी बरकरार रखा है. भारती टीम सुपर-8 में पहुंच चुकी है, लेकिन टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली मौजूदा टूर्नामेंट में अब तक अपने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर नहीं आए हैं. कोहली के बल्ले से रन नहीं आते देख फैंस काफी मायूस हैं. इस बीच पूर्व क्रिकेटर संजय बांगर ने विराट कोहली के बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बांगर ने ये बयान कोहली के ग्रुप स्टेज के पहले तीन मैचों में क्रमशः 1, 4 और 0 रन बनाने के बाद दिया है. विराट टूर्नामेंट में अब तक अपनी छाप नहीं छोड़ने में नाकाम रहे हैं. वे पिछले संस्करण में 296 रन बनाकर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे. ये तीनों मुकाबले नासाऊ काउंटी इमटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुआ था, जहां विराट काफी संघर्ष करते नजर आए, लेकिन अब वेन्यू बदल चुका है.  भारत लीग स्टेज के अपने अंतिम मैच में शनिवार को फ्लोरिडा के लॉडरहिल में कनाडा का सामना करेगा.


बांगर ने क्या कहा?
दरअसल, बांगर को यकीन है कि विराट कोहली जल्द ही एक अच्छी पारी खेलेंगे. बांगर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, "मैं मानता हूं कि विराट कोहली ने न्यूयॉर्क लेग में रन नहीं बनाए हैं, लेकिन कोई भी दूसरा बल्लेबाज इस ट्रैक पर बहुत ज़्यादा रन नहीं बना पाया है. यह एक मुश्किल पिच है और इसलिए मुझे लगता है कि अब वेन्यू बदलने के बाद एक बड़ा स्कोर जल्द ही बनने वाला है. वह एक ऐसा खिलाड़ी है जिसने विश्व कप के मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. एक बार जब टूर्नामेंट अगले चरण में पहुंच जाएगा, तो वह प्रतिस्पर्धी भावना फिर से उभरने लगेगी और वह अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना शुरू कर देगा."


IND vs CAN मैच पर बारिश का खतरा 
पिछले मुक़ाबले में भारत ने सह-मेजबान यूएसए को सात विकेट से हराकर टूर्नामेंट में सुपर-8 में क्वालीफाई किया. अब भारत का सामना कनाडा से होगा. यह मुकाबला फ्लोरिडा में खेला जाना है. लेकिन इस मैच पर भारी बारिश का खतरा मंडरा रहा है.


लगातार तीन जीत के साथ टीम इंडिया पहले ही सुपर-8 राउंड के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. भले ही कनाडा के खिलाफ उनका मैच बारिश की वजह से धुल जाए, इससे भारतीय टीम के समीकरण पर कोई खास प्रभाव नहीं पड़ेगा.