Team India: भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने चेतेश्वर पुजारा पर गुस्सा जाहिर किया है. उनके आसीसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के मैच के दौरान खराब शॉट सेलेक्शन को लेकर रवि ने बड़ी बात कही है. आपको जानकारी के लिए बता दें ऑस्ट्रेविया के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल में शुभमन गिल अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. लेकिन उन्होंने स्कॉट बोलांड की बॉल को गलत जज किया और वह बोल्ड हो गए. इसके बाद आए पुजारा ने भी वही गलती दोराई और उसी तरह की गेंद पर आउट हुए. इसके बाद रवि शास्त्री का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि शुभमन गिल यंग हैं वह सीख जाएंगे, लेकिन पुजारा को ऐसा देखना काफी निराशाजनक था.


पुजारा को लेकर क्या बोले रवि शास्त्री


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रवि शास्त्री ने कहा कि उनका पैर बाहर की ओर चला गया था. जो कि गेंद की ओर होना चाहिए था. वह पहले उसे खेलना चाह रहे थे, लेकिन फिर उन्होंने गेंद को छोड़ दिया. आप देख सकते हैं जैसे वह गेंद को छोड़ रहे थे उनका ऑफ स्टंप एक्सपोज हो रहा था. उनका फ्रंट फुट मिडिल स्टंप पर था जो कि ऑफ स्टंप की ओर था. उन्हें लगा कि ये गेंद ऑफ स्टंप के बाहर जाएगी. ये फैसला करने में एक गलती थी.


आपको जानकारी के लिए बता दें पिछले पिछल कुछ सालों में पुजारा का इस पिच पर प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. उन्होंने Surrey का प्रतिनिधित्व किया था. उनकी इसी एक्सपटीज के कारण पुजारा को इस चैंपियनशिप में सेलेक्ट किया गया था.


पुजारा का प्रदर्शन काफी निराशाजनक


इसके साथ रवि शास्त्री ने कहा कि हम इंग्लैंड में बॉल छोड़ने की बात कर रहे हैं, और हमें हमेशा पता होता है कि हमरा ऑफ स्टंप कहां हैं. शुभमन गिल अपने फुट वर्क को लेकर थोड़ा आलसी है. वह सीख जाएगा, वह अभी यंग है. लेकिन पुजारा को ऐसे देखना काफी निराशाजनक था. उसे गेंद की ओर थोड़ा और होना चाहिए था. जानिए आपका ऑफ स्टंप कहां है.