Team India's Diwali Celebrations: ICC वर्ल्ड कप 2023 में मेजबान भारत शानदार फॉर्म में हैं. अब अपने आखिरी लीग मैच से पहले मेन इन ब्लू ने जमकर दिवाली मनाई. भारतीय टीम का नीदरलैंड के खिलाफ दिवाली के दिन ही मैच है, जिसके चलते टीम इंडिया के खिलाड़ियों और सभी स्टाफ ने एक दिन पहले ही दिवाली सेलिब्रेट कर ली. ये सेलिब्रेशन बेंलुरु के एक होटल में आयोजित हुआ था. खास बात यह है कि इस इवेंट में क्रिकेटर और स्टाफ अपनी-अपनी बीवीयों के साथ नज़र आए, जिसके बाद कई क्रिकेटरों ने इवेंट का फोटो सोशल मीडिया पोस्ट किए हैं.      


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीसीसीआई यानी क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ऑफ इंडिया ने इवेंट का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपनी बीवी और बेटी के साथ सबसे आगे नज़र आ रहे हैं. इसके बाद टीम के ऑलारउंडर रवींद्र जडेजा अपनी पत्नी के साथ दिखाई देते हैं. उसके बाद विराट कोहली समेत शार्दुल ठाकुर और अन्य शादीशुदा खिलाड़ी अपनी बीवी के साथ नजर आ रहा है. साथ ही वीडियो में हॉटल की सजावट और मिठाईयां भी दिखाई गई हैं.    



ईशान किशन ने शार्दुल और शुभमन के लिए मजे 
वीडियो में सबसे मजेदार सीन ईशान किशन के द्वारा एक जैसी ड्रेस पर शार्दुल और शुभमन के मजे लेते हुए देख सकते हैं. वहीं टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ सभी मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं. जबकि सभी खिलाड़ी और स्टाफ ट्रेडिशनल कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं. 


टीम इंडिया 16 अंको के साथ टॉप पर काबिज 
टीम इंडिया वर्ल्ड कप में 8 मैचों में जीत हासिल कर अजेय है और 16 अंको के साथ टॉप पर काबिज है. अब भारत अंतिम लीग मुकाबले में नीदरलैंड को हराकर टूर्नामेंट में अजेय रहना चाहेगा. रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम इंडिया का सामना सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से होगा. भारत बनाम न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल  मैच 15 अक्टूबर को वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में होगा.