Bengaluru Murder Case: बेंगलुरु में एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया गया है, जिससे पूरे शहर में हड़कंप मच गया है. यहां एक 29 साल की महिला की हत्या कर उसके शव को 35 टुकड़ों में काटकर फ्रिज में कई दिनों तक रख दिया गया. इस दर्दनाक हत्या की से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने शक जताया है कि महिला की मर्डर करीब 4-5 दिन पहले ही किया गया है. पुलिस ने बताया कि क्राइम सीन मृतका के शव के टुकड़े उसके घर के अंदर रखे एक फ्रीजर में मिले. बताया जा रहा है कि मृतका महिला किसी दूसरे स्टेट की रहने वाली थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने क्या बताया?
मौके पर पहुंची पुलिस टीम फिलहाल जांच में जुट गई है. अफसर ने बताया कि इस मर्डर के पीछे का मकसद और संदिग्धों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है. बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर ने बताया कि मृतका दूसरे राज्य की रहने वाली थी, लेकिन वह वर्तमान में अपने परिवार के साथ बेंगलुरु में ही रह रही थी.


यह भी पढ़ें:- तीन बच्चों के बाप ने शादी के नाम पर महिला जज सहित 50 महिलाओं से ठगे करोड़ों रुपए


वारदात से पर्दा उठाने के लिए मौके पर पहुंची कई टीमें
पुलिस के मुताबिक, इस हत्या का पता मृतका के घरवालों के आने के बाद पता चला. वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि बीते कुछ दिनों से घर से अजीब तरह की बदबू आ रही थी, जिसके बाद घर स्थानीय लोगों ने घर का ताला तोड़कर देखा तो पैर के नीचे खिसक गई. बताया जा रहा है कि मृतका महिला दो-तीन महीने पहले ही ये मकान किराए पर ली थी. घटनास्थल पर सीनियर पुलिस अफसर मौजूद हैं और इस वारदात से पर्दा उठाने के लिए फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वॉड और एफएसएल टीम पहुंच गई है.


जब दिल्ली की इस घटना ने पूरे देश में मचा दिया था हड़कंप
गौरतलब है कि साल 2022 में दिल्ली के मेहरौली में भी इसी तरह की घटना हुई थी. यहां आफताब पूनावाला नाम के एक शख्स ने अपने प्रेमिका श्रद्धा वॉकर नाम की लड़की बेरहमी से हत्या कर उसके शव के 36 टुकड़े कर दिए थे.इस खौफनाक वारदात ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था.