Delhi Girl Suicide Video: राजधानी दिल्ली में बच्चों के सुसाइड की दरें लगातार बढ़ती जा रही है. पढ़ाई और कॉम्पिटिशन की वजह से बच्चों पर लगातार प्रेशर बढ़ता जा रहा है, जिससे बच्चे काफी तनाव में रहते हैं. ऐसे में दिल्ली के जामिया नगर में एक 17 साल तक लड़की ने अपनी बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी. लड़की 12वीं की छात्र थी, और हाल ही में उसने जेईई की परीक्षा भी दिया था. लड़की के सुसाइड का वीडियो सड़क किनारे लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुसाइड करने से पहले छात्रा ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. जिसमें उसने लिखा कि वह अपने जेईई एग्जाम में फेल होने का जिक्र किया है. लड़की को सड़क पर गिरते ही वहां लोग जमा हो गए. लड़की की मौके पर ही मौत हो गई थी. लोगों ने फौरन लड़की को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक वह मर चुकी थी. 



दिल्ली का जामिया नगर बहुत भीड़-भाड़ वाला इलाका है, जहां हजारों की संख्या में बच्चे पढ़ाई करने आते हैं. और कमरा लेकर तैयारी करते हैं. जिस वक्त लड़की ने बिल्डिंग से छलांग लगाई थी, वहाँ कुछ लोग खड़े थे. लड़की को नीचे गिरते ही लोगों में हड़कंप मच गया और सभी काफी हैरानी से लड़की की तरफ देखने लगे.