GYM Trainer Killed His Girl Friend: कानपुर पुलिस को DM आवास के कैंपस के बाहर एक महिला की लाश मिली है. लाश चार महीने पुरानी है. महिला का नाम एकता है. पुलिस के मुताबिक एकता का प्रेमी एक जिम ट्रेनर है और वह किसी और से शादी करने वाला था, जिससे एकता काफी नाराज थी, इस नाराजगी की वजह से एकता और जिम ट्रेनर के बीच काफी बहस हुआ और फिर जिम ट्रेनर ने एकता का कत्ल करके उसे डीएम कैंपस में दफना दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिम ट्रेनर के साथ था रिलेशनशिप 
पुलिस के मुताबिक एकता उस जिम में एक्सरसाइज करने जाती थी, वहीं उसकी मुलाकात उस जिम ट्रेनर से हुई और फिर दोनों रिलेशनशिप में आ गए, कुछ दिन के बाद एकता विमल को शादी के लिए फोर्स करने लगी, लेकिन जिम ट्रेनर किसी और से शादी करना चाहता था. इस बात से परेशान होकर शख्स ने एकता को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया. 


3-4 साल से जा रही थी जिम:
एकता गुप्ता के पति ने बताया कि ग्रीन पार्क इलाके में वह 3-4 साल से जिम करने जाती थी, लेकिन जब वह 24 जून को जिम गई तो फिर कभी वापस लौटकर नहीं आईं. एकता के पति ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस एकता की तलाश में जूट गई और अब एकता की लाश डीएम कैंपस के बाहर से मिली है. 



'दृश्यम' से लिया आइडिया: 
पुलिस के मुताबिक जिम ट्रेनर विमल सोनी हमेशा डीएम कैंपस आता रहता था, वह यहां आकर बैडमिंटन खेलता था, जिसकी वजह से उसे इस एरिया के बारे में सारी जानकारी पहले से थी. इसके अलावा पुलिस ने बताया कि जिम ट्रेनर विमल सोनी अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' देख रखी थी, जिससे उसे डीएम कैंपस में लाश छुपाने का आइडिया मिला ताकि पुलिस को इस बारे में जानकारी नहीं मिलती है. 


कत्ल के बाद वेटर बना विमल: 
डीसीपी एसके सिंह ने कहा कि एकता का कातिल विमल सोनी ने बताया कि "जब एकता और उसके बीच बहस हो रही थी, तभी उसने एकता को एक मुक्का मार दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई. मौत के बाद विमल ने एकता की लाश को लाकर डीएम कैंपस में दफना दिया. इसके बाद वह शहर से गायब हो गया था. और देश के अलग-अलग शहरों में छुपता रहा. इस दौरान उसने कभी मोबाइल का भी इस्तेमाल नहीं किया. विमल खुद की पहचान मिटाने के लिए एक होटल में वेटर बन गया था.