Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप केस में हर रोज कुछ नया अपडेट सामने आ रहा है. इस केस के अहम आरोपी संजय रॉय का बीते रोज सीबीआई ने पोलीग्राफ टेस्ट किया. संजय पर आरोप है कि उसने आरजी कर अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर का रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी.


संजय रॉय ने किया बड़ा दावा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक संजय रॉय ने लाइ डिटेक्टर टेस्ट के दौरान कहा कि जब वह सेमिनार हॉल पहुंचा तो आरोपी पहले ही मर चुकी थी. हालांकि झूठ पकड़ने वाले टेस्ट में कई झूठे और अविश्वसनीय जवाब सामने आए. रिपोर्ट में कहा गया है कि संजय रॉय लाइ डिटेक्टर टेस्ट के दौरान घबराया हुआ था और काफी फिक्रमंद दिख रहा था.


लाश देखते ही मैं वहां से भाग गया


जब सीबीआई ने उनसे कई सबूत पेश किए तो उसने कई बहाने बनाए. उसने कहा कि जब वह वहां पहुंचा तो पीड़िता की पहले ही मौत हो चुकी थी. संजय ने कहा कि वह डर के मारे उस जगह से भाग गया.


कोलकाता पुलिस को दिया था कुछ और बयान


कोलकाता ने पहले बताया था कि अपराध के बाद संजय रॉय ने बलात्कार और हत्या की बात कबूल कर ली थी. हालांकि, हाल ही में उसने अपना बयान बदल दिया और दावा किया कि उसे फंसाया जा रहा है और वह निर्दोष है.


जेल गार्ड को कही थी ये बात


हाल ही में जेल गार्ड को संजय रॉय ने कहा था कि वह रेप और मर्डर के बारे में कुछ नहीं जानता है. पिछले सप्ताह शुक्रवार को उन्होंने सियालदह में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (एसीजेएम) अदालत के सामने संजय ने इसी तरह का दावा किया था और कहा था कि उसने अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए लाइ डिटेक्टर टेस्ट की सहमती दी थी.


क्या है कोलकाता रेप केस?


कोलकाता में आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक ट्रेनी डॉक्टर का रेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. पीड़िता की लाश सेमिनार हॉल में मिली और उसके शरीर पर कई तरह के निशान भी थे. इस मामले में कोलकाता पुलिस ने संजय रॉय को गिरफ्तार किया.