Palghar Rape: महाराष्ट्र के पालघर में एक 12 साल की लड़की रेप हुआ है. इस मामल में पुलिस ने 42 साल के शख्स को गिरफ्तार किया है. पीटीआई को अधिकारियों ने जानकारी दी है कि आरोपी की पहचान रामा गणरत भोईर के तौर पर हुई है, और वह तारापुर का रहने वाला है. यह मामला शनिवर को पेश आया है. 


महाराष्ट्र के पालघर में नाबालिग का रेप


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अधिकारी ने बताया कि जब पीड़िता घर पर अकेली थी तो रामा गणरत उसके घर में घुस गया और उसका बलात्कार किया. लड़की का शोर सुनकर लोग इकट्ठा होने शुरू हुए तो वह वहां से फरार हो गया. अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के माता-पिता ने इस मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दी है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहित की धारा 64 (बलात्कार) और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.


बीते रोज हुआ था गैंगरेप


इससे पहले पालघर से एक गैगरेप का मामला सामने आया था. जहां एक 17 साल की लड़की का उसके दो दोस्तों ने रेप किया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. तुलिंज पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि मुंबई निवासी युवती अपने दोस्त से मिलने अक्सर नालासोपारा जाया करती थी. इसी दौरान उसकी पहचान आरोपी सोनू से हुई थी, जो इलाके में स्टूडियो का काम करता था. 


अधिकारियों ने जानकारी दी कि सोनू और उसका दोस्त लड़की को कहीं बाहर घुमाने के बहाने से एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां उन्होंने उसका रेप किया. उधर उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से भी 9 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. जहां एक 24 साल का शख्स लड़की को घर में अकेला देख घर में घुस गया और उसका रेप किया. आरोपी को पुलिस पकड़ने गई तो उसने फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लग गई.