Salman Khan House Firing: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों मुस्जिमों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक मंगलवार (16 अप्रैल) को दोनों मुल्जिमों को गुजरात के भुज जिले से गिरफ्तार कर लिया है. मुल्जिमों की पहचान विक्की गुप्ता और सुनील पाल के बतौर हुई है. इन आरोपियों के तार अब बेतिया के पश्चिमी चंपारण से जुड़ते नजर आ रहे हैं. दरअसल, पुलिस ने जिन दो युवकों को गिरफ्तार किया है, वो मूल रूप से बिहार में बेतिया के मसही गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. दोनों मुल्जिमों ने 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा में मौजूद सलमान खान के अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुल्जिमों की हुई पहचान
सलमान खान के घर के बाहर हमला करने से पहले दोनों मुल्जिम पनवेल इलाके में एक महीने से किराए पर रह रहे थे. दोनों ने पहले सलमान खान की घर की रेकी की इसके बाद उन्होंने सलमान के घर के बाहर फियरिंग की. पुलिस ने बताया कि दोनों मुल्जिम बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के रहने वाले हैं. पुलिस जांच के लिए इन्हें मंगलवार को भुज से मुंबई लाएगी. 


यह भी पढ़ें: सलमान खान के घर पहुंचे महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, परिवार से की मुलाकात


चार राउंड फायरिंग की
पुलिस के मुताबिक मुल्जिमों ने सलमान खान के घर (गैलेक्सी अपार्टमेंट) के बाहर चार राउंड फायरिंग की. फायरिंग सुबह 5 बजे की गई. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों मु्ल्जिम वहां से फरार हो गए. पुलिस ने जानकारी दी है कि जिस वक्त गोलीबारी हुई उस वक्त सलमान खान घर के अंदर ही मौजूद थे. हालांकि हमले में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. हमले के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी.


इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.