मुंबई: आमिर खान और करीना कपूर खान की मचअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले ही ये फिल्म विवादों में घिर गई है और सोशल मीडिया पर इसके बायकॉट की अपील की जा रही है. आमिर खान के लिए सिर्फ ये एक फिल्म ही नहीं बल्कि ये एक ड्रीम प्रोजेक्ट भी है, जिसका आमिर खान जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह फिल्म का बायकॉट ना करें. लेकिन आपको ये जानकर हैरत होगी कि इसी विवाद के बीच आमिर खान ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा में बड़ा बदलाव किया है. आइए जानते हैं कि वह बदलाव किया हैं?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आमिर खान फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया को बताया कि जब साउथ के स्टार्स को फिल्म लाल सिंह चड्ढा दिखाई गई तो उन्होंने इस फिल्म को लेकर कई मश्वरे दिए, जिसके बाद हमने उन्हें मानते हुए कुछ बदलाव किए हैं. आमिर खान ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को साउथ स्टार्स एसएस राजामौली, चिरंजीवी ,नागार्जुन को दिखाकर उनका रिएक्शन लिया है.


आमिर खान ने साउथ स्टार्स के रिएक्शन को लेकर बात करते हुए कहा कि फिल्म लास सिंह चड्ढा उन लोगों को काफी पसंद आई. लेकिन राजामौली समेत बाकी चारों एक्टर्स ने फिल्म के एक पॉइंट पर एक ही तरह से रिएक्ट किया, जिसके बारे में हमें भी बाद में ही पता चला. इन एक्टर्स के मश्वरे पर अमल करते हुए हमने फिल्म में क्या बदलाव किए हैं, वह तो फिलहाल नहीं बता सकता हूं, लेकिन इतना जरूर बोल सकता हूं कि उनका रिएक्शन एक जैसा ही था, जिसे सुनकर हमें लगा कि हां वह ठीक बोल रहे हैं. फिर में हमने कुछ बदलाव किया. हां हमने फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद एक चीज बदली है.


ये भी पढ़ें: Zee Salaam Exclusive: फरमानी नाज ने भाई के साथ मिलकर गाया और भजन, VIDEO 


गौरतलब है कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों की जीनत बनेगी. फिल्म के रिलीज होने में सिर्फ 9 दिन ही बाकी रह गए हैं. लेकिन इससे पहले लाल सिंह चड्ढा के खिलाफ जिस तरह का माहौल बना है इससे आमिर खान और पूरी फिल्म टिम की परेशानियों में इजाफा हो गया है. अब ये फिल्म हिट होगी या बायकॉट का असर पड़ेगा, ये तो वक्त ही बताएगा. 


ये वीडिये भी देखिए: Farmani Naaz Exclusive: हर हर शंभू गाने वाली फरमानी ने विरोधियों के लिए गाई नात\