आयुष ने इंस्टाग्राम पर आयत के साथ तस्वीरें साझा कीं और एक बहुत ही प्यारा सा नोट लिखा, "मेरी छोटी सी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, तुम अब 4 साल की हो गई हो और अभी भी ऐसा लगता है जैसे कल ही तुम हमारी जिंदगी में आई हो.. तुम्हारा जन्मदिन तुम्हें सैलिब्रेट करने के लिए है लेकिन मेरे लिए, यह एक रिमाइंडर है कि तुम बहुत जल्दी बड़ी हो जाओगी, जिसे मैं सबसे ज्यादा मिस करूंगा. Love you my little Ayat"


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नन्ही बच्ची अपना जन्मदिन अपने मामा सलमान खान के साथ मना रही है. मंगलवार रात खान परिवार ने अर्पिता खान शर्मा के मुंबई स्थित आवास पर एक पार्टी का आयोजन किया. मामू-भतीजी की जोड़ी हर साल अपना जन्मदिन एक साथ मनाती है. इस साल भी ऐसा ही हुआ. दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में जन्मदिन मनाया.



 


 जन्मदिन की झलक के वीडियो वायरल हुए


वीडियो में, हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहे 'दबंग' अभिनेता ने नीली जींस के साथ काली शर्ट पहनी थी. उन्हें अपनी भतीजी के लिए जन्मदिन का गीत गाते हुए देखा गया जब उसने अपने पिता आयुष शर्मा और मां अर्पिता के साथ केक काटा. आपको बता दें की आयुष ने वर्ष 2014 में सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान से शादी की. अर्पिता और आयुष छह साल के बेटे आहिल के माता-पिता हैं और 27 दिसंबर, 2021 को उनके दूसरे बच्चे, यानी आयत का जन्म हुआ. 



 


काम को मोर्चे पर आयुष शर्मा


आयुष शर्मा एक्शन थ्रिलर फिल्म 'रुसलान' में नजर आएंगे. यह फिल्म सिनेमाघरों में 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में आयुष शर्मा, नवोदित अभिनेता सुश्री मिश्रा और अभिनेता जगपति बाबू हैं.