Nushrratt Bharuccha: इजरायल और हमास के दरमियान जारी जंग के बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नुसरत भरूचा इजरायल में फंस गई हैं. रविवार को उनकी टीम के मेंबर ने इस बात की तस्दीक की. अपने बयान में उनकी टीम के एक शख्स ने कहा कि "बदकिस्मती से नुसरत भरूचा इजरायल में फंस गई हैं. वह इजरायल में हैफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने गई थीं."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कल से नहीं हुआ राब्ता


शख्स ने बताया कि "बीते कल दोपहर जब हमने उनसे बात करने की कोशिश की तो 12.30 बजे राब्ता हुआ था. उस वक्त वह बेसमेंट में महफूज थीं. सेफ्टी की वजह से हम ज्यादा डिटेल नहीं दे सकते हैं. उसके बाद उनसे राब्ता नहीं हो सका. हम नुसरत को महफूज भारत वापस लाना चाहते हैं और हम उम्मीद करते हैं कि वह अच्छी तरह बिना किसी नुकसान के वापस आएंगी"


भारत के दूतावास ने जारी की एडवाइजरी


इससे पहले भारत के दूतावास ने इजरायल और फिलिस्तीन में एक एडवाइजरी जारी की थी. इसमें भारत के दूतावास ने कहा था कि “इजराइल में मौजूदा हालात को देखते हुए, इजराइल में मौजूद सभी भारतीय नागरिकों से गुजारिश की जाती है कि वे चौकन्ने रहें और मकामी अफसरों की सलाह के मुताबिक सुरक्षा नियमों का पालन करें. कृपया सावधानी बरतें, गैरजरूरी आवाजाही से बचें और महफूज मकामों के करीब रहें.”


क्या है पूरा मामला?


आपको बता दें कि फिलिस्तीन और इजरायल के बीच जंग शूरू हो गई है. बीते कल हमास के लड़ाकों ने गाजा पट्टी में हमला कर दिया. हमले में इजरायल के तकरीबन 40 लोग मारे गए. हमले में 700 से ज्यादा घायल हुए हैं. इसके बाद जवाबी कर्रवाई करते हुए गाजा पट्टी में हमास के 17 मिलिट्री कंपाउंड और चार मिलिट्री हेडक्वार्टर्स पर हमला किया है. इस हमले में 160 फिलिस्तीनीयों की मौत हो गई है. हमले में एक हजार से ज्यादा घायल हो गए है.