नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म जिस तरह से थियटर में कमाई कर रही है, वो शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' और 'जवान' को टक्कर देने वाली है. 'एनिमल' देश और विदेश में भी अपनी कमाई  कर रही है. फिल्म के डायरेक्टर संदीप  रेड्डी वांगा ने जिस तरह से रणबीर कपूर को दिखाया है, वो काबिले तारीफ है, और फिल्म एनिमल लगातार जनता को थिएटर्स  की तरफ  खिच  रही है. अगर  फिल्म के कमाई  के आकड़े की बात  करे तो 'एनिमल' 11 दिन  में फिल्म  ने  वर्ल्डवाइड  737 करोड़  की कमाई  कर चुकी है. 12 वें दिन 'एनिमल'  ने 750 करोड़  का भी आंकड़ा पार  कर नया रिकॉर्ड बना लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कनाडा में भी रणबीर की फिल्म मचा रही है धमाल
रणबीर कपूर  की फिल्म शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को कमाई  के मामले में जल्द ही पीछे छोड़ देगी और रणबीर कनाडा में  बड़े भारतीय सुपरस्टार के रूप में जाने जायेगें.  फिल्म 'एनिमल' में रणबीर  कपूर, बॅाबी देओल,अनिल  कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी जैसे किरदारो ने काम  किया है. 'एनिमल' फिल्म ने इस वक्त छप्पर फाड़ कमाई कर रही है और मौजूदा समय में भारत में हर किसी के जुबान पर रणबीर की फिल्म एनिमल है. 


 रणबीर  कपूर अब  बड़े एक्शन हीरो के रूप उभरे हैं
 'एनिमल' ने 401 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और शाहरुख की फिल्म 'जवान' ने 11 दिन  में 400 करोड़ का आकड़ा पार  किया था और एनिमल  की बात करे तो 12 दिन बाद सिर्फ हिन्दी वर्जन से 'एनिमल'  ने करीब  412 करोड़ रुपये कमा चुकी है और लगातार कमाई के आंकड़ों इजाफा हो रहा है. आपको बता दें कि फिल्म 'एनिमल' ने 12 वें दिन  में अब तक कुल 13 करोड़ का कलेक्शन किया है.
 


Zee Salaam