Viral News: ओड़िया फिल्म इंड्स्ट्री का कपल इन दिनों सुर्खियों में है. ओड़िया एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शिनी और एक्टर अनुभव मोहंती अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. अनुभव सांसद भी हैं. दोनों के बीच तलाक होने की खबरें आ रही हैं. अनुभव ने अपनी पत्नि पर आरोप लगाया है कि शादी को 8 साल हो गए हैं लेकिन उन्होंने अब तक शारीरिक संबन्ध नहीं बनाए हैं. इसके बाद उन्होंने तलाक की मांग की है. इसके उटल उनकी पत्नी अनुभव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. तलाक के लिए उन्होंने 15 करोड़ रुपये मांगे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि अनुभव मोहंती बीजू जनता दल से सांसद हैं. अनुभव और वर्षा ने साल 2014 में शादी की थी. शादी के कुछ सालों के बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास आ गई.


बीजेडी सांसद अनुभव ने अदालत में अर्ज़ी लगाकर पत्नी से तलाक की मांग की है. साल 2014 में एक शादी बंधन में बंधने वाले मोहंती और वर्षा प्रियदर्शनी की जिंदगी में बहुत जल्द तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी. हालात दिन ब दिन खराब होते जा रहे थे. जिसके बाद सांसद ने साल 2016 में अदालत में अर्ज़ी लगाते हुए कहा था कि उनकी शादी को दो साल गुज़र गए हैं लेकिन अभी तक उनकी पत्नी उन्हें फिजिकल रिलेशन नहीं बनाने देती. 


यह भी पढ़ें: कौन हैं वो एक्ट्रेस जो 8 साल सांसद पति को नहीं बनाने दे रही शारीरिक संबंध, कैसी है उनकी जिंदगी


इतना ही नहीं सासंद ने 2020 में अपनी पत्नी प्रियदर्शी से तलाक की मांग की लेकिन मामले ने उस वक्त करवट बदल ली जब सांसद की पत्नी ने भी उनपर घरेलु हिंसा जैसे आरोप लगा दिए. बात यहीं खत्म नहीं होती. एक्ट्रेस प्रियदर्शनी ने सांसद पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और शराब का आदी होने का भी आरोप लगाया है.


कौन हैं एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शनी?


वर्षा प्रियदर्शनी पेशे से एक्ट्रेस हैं उन्होंने बंगाली और उड़िया फिल्मों में काम किया है वो साल 2021 से फिल्मों एक्टिव हैं. इसके अलावा वो सोशली काफी एक्टिव रहती हैं. वो बच्चों की शिक्षा और महिला सशक्तिकरण के लिए करती हैं. प्रियदर्शनी की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने लव स्टोरी, सबाता मां, गोलमाल और प्रेम रोगी जैसी फिल्मों में किया है.


Live TV: