मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन कंगना रनौत द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ’इमरजेंसी’ में काम करेंगे. इस फिल्म में वह 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के नायक सैम मानेकशॉ की भूमिका निभा रहे हैं. अनुपम खेर और श्रेयस तलपड़े जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ महिमा चौधरी भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी. मिलिंद सोमन को इस फिल्म में अब फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है, जो 1971 के जंग के दौरान सेनाध्यक्ष थे.
 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मानेकशॉ की भूमिका निभाना सम्मान की बात 
इस मौके पर मिलिंद सोमन ने कहा, “मैं कंगना के साथ काम करके बेहद खुश हूं. मुझे उनका काम बहुत पसंद आया है, खासकर क्वीन और तनु वेड्स मनु फिल्म में. मैं उनके निर्देशन में काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं. फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाना मेरे लिए बहुत बड़े सम्मान की बात होगी और साथ में सबसे बड़ी जिम्मेदारी भी.’’ 


इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखेंगी कंगना 
वहीं, कंगना रनौत खुद इस फिल्म में पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका करती नजर आएंगी. कंगना ने कहा कि सैम मानेकशॉ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के नायक थे. उन्होंने कहा कि मिलिंद सोमन की जबरदस्त स्क्रीन मौजूदगी और प्रतिभा उस तरह के अभिनेता के लिए आदर्श थी, जिसे हम इस महत्वपूर्ण भूमिका को निभाने के लिए देख रहे थे.


कंगना को फिल्म से काफी उम्मीदें 
’मणिकर्णिका’  फिल्म की अभिनेत्री ने ’इमरजेंसी’ का निर्माण किया है. कंगना रनौत ने इस फिल्म की कहानी लिखी है और इसे निर्देशित किया है. फिल्म का निर्माण रेणु पिट्टी और कंगना रनौत ने किया है.फिल्म के डायलॉग रितेश शाह के हैं, जो पहले ’कहानी’, ’पिंक’, ’रेड’ और ’एयरलिफ्ट’ जैसी मशहूर फिल्मों से जुड़े थे. कंगना को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. इससे पहले उनकी फिल्म ’ धाकड़’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट चुकी है, जिसके बाद से ही कंगना के फिल्मी करिअर को लेकर समीक्षक प्रश्न उठा रहे थे. 


ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in