Boycott Pathan Trend: अब आए दिन बॉलीवुड फिल्मों को बॉयकॉट करने का ट्रेंड बढ़ता ही जा रहा है. हाल ही में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन को बॉयकॉट ट्रेंड का सामना करना पड़ा, जिसका साफ असर इन दोनों फिल्मों की कमाई पर भी पड़ रहा है. अब सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान के भी बॉयकॉट की अपील की जा रही है. फिलहाल ट्विटर पर #BoycottPathan ट्रेंड हो रहा है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर लोग #BoycottPathan क्यों चला रहे हैं, फिलहाल इसका कोई कारण साफ नहीं हुआ है, लेकिन कई सोशलम मीडिया इस फिल्म के बहाने दीपिका पादुकोण को निशाना साध रहे हैं. खबरों की मानें तो पठान की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने वाले मामले को लेकर कुछ फैन्स भी अभी रोष में है और वह इसलिए उनकी फिल्म पठान को बॉयकॉट की मुहिम चला रहे हैं.






गौरतलब है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी अहम किरदार में हैं. फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण कैसे नजर आ रहे हैं उनके लुक्स भी सामने आ चुके हैं. जिसके के कारण फैंस को शाहरुख खान की इस फिल्म का बेसबरी से इंतजार है, लेकिन रिलीज से पहले ही ट्विटर पर बॉयकॉट पठान (Boycott Pathan) के ट्रेंड होने से शाहरुख खान समेत पूरी टीम की चिंताओं में इज़फ़ा कर दिया है.


ये भी पढ़ें: Rakesh Jhunjhunwala: दिग्गज व्यापारी राकेश झुनझुनवाला अब नहीं रहे, 62 साल की उम्र में ली आखिरी सांस


पठान के जुड़े लोगों के लिए टेंशन की बात इसलिए भी है कि लाल सिंह के बॉयकॉय के बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस कोई खास कमाई नहीं कर पाई. बॉयकॉय की अपील का असर इस फिल्म के बिजनेस पर साफ दिखाई दे रहा है. अब दूसरे खान यानी शाहरुख खान की फिल्म के साथ क्या होने वाला है, ये तो वक्त ही बताएगा. 


ये वीडिये भी देखिए: Azadi ka Amrit Mahotsav: वह मुस्लिम स्वतंत्रता सेनानी जिसने नेताजी से मिलने के बाद दिया "जय हिंद" का नारा