बॉलीवुड और पार्टियों का साथ बहुत पक्का है. मशहूर हस्तियों को अक्सर एक-दूसरे के साथ पार्टी करते या फुर्सत के पलों में एक-दूसरे के घर जाते हुए देखा जाता है. वहीं, कल रात एक ऐसा अवसर था जहां हमने लोगों को एक घर की पार्टी के लिए एक साथ आते देखा. ऐसा प्रतीत होता है कि संजय कपूर ने अपने घर पर एक छोटा सा गेट टुगेदर रखा था, जिसमें अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, पोती नव्या नवेली नंदा, गौरी खान, बेटे अबराम खान और अनन्या पांडे शामिल हुए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनन्या पांडे, नव्या नंदा, गौरी खान और अगस्त्य नंदा को संजय कपूर के घर से निकलते हुए देखा गया


वीडियो के मुताबिक ऐसा लग रहा है मानो संजय कपूर ने अपने यहां छोटा सा गेट टुगेदर रखा हो. इसमें गौरी खान, अबराम खान, अनन्या पांडे, अगस्त्य नंदा और नव्या नवेली नंदा को देखा गया है. शाहरुख खान की पत्नी को उनकी कार तक छोड़ने के लिए संजय खुद नीचे आए. जैसे ही उनकी कार गेट से बाहर निकली, हमने देखा कि स्टार की पत्नी अपना चेहरा छिपा रही थी, वह कार की पिछली सीट पर बैठी थी, जबकि छोटा अबराम पैपराज़ी की ओर देख रहा था.



 


अगली कार में हमने द आर्चीज़ स्टार अगस्त्य नंदा को अकेले जाते देखा. तीसरी कार में बीएफएफ अनन्या पांडे और नव्या नवेली नंदा थीं, जो बाहर निकलते समय बातें कर रही थीं और मुस्कुरा रही थीं.



 


अगस्त्य नंदा सिंपल ग्रे टी-शर्ट में बहुत अच्छे लग रहे थे और उन्होंने पत्रकारों की ओर हाथ हिलाया, जो उनकी कार संजय कपूर के भवन परिसर से बाहर निकलते समय उनकी तस्वीरें लेने की कोशिश कर रहे थे. अनन्या पांडे ग्रे रंग की स्पेगेटी स्ट्रैप टी में प्यारी लग रही थीं, जबकि नव्या ने पूरी तरह सफेद कपड़े पहने थे.


सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के डेटिंग की अफवाह 


आर्चीज़ के सह-कलाकार अगस्त्य नंदा और सुहाना खान के लंबे समय से डेटिंग की अफवाह चल रही है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, टीन फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका रोमांस परवान चढ़ा. उनके करीबी एक सूत्र ने कहा कि वे एक साथ काफी समय बिताएंगे और अपने बंधन को छिपाने की कोशिश भी नहीं कर रहे हैं. अगस्त 2022 में प्रोडक्शन हाउस के अधिकांश लोगों को उनके बंधन के बारे में पता चला. यह भी बताया गया कि अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन भी उन्हें पसंद करती हैं और जाहिर तौर पर 'रिश्ते को मंजूरी देती हैं'.