Amitabh Bachchan Birthday Special: सदी के महानायक एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 11 अक्टूबर यानी आज अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘गुडबाय’ रिलीज़ हुई है. बिग बी के जन्मदिन ख़ास मौके पर ‘गुडबाय’ (Good Bye) के मेकर्स उन्हें कोई ख़ास गिफ्ट देने की सोच रहे थे. इसलिए वह उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म गुडबाय की टिकट 80 रुपये में बेचकर बिग बी को सरप्राइज़ देना चाहते हैं. बता दें कि अमिताभ और रश्मिका मंदाना की यह फिल्म 7 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज़ कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Big Boss में साजिद खान का सफर खत्म! मालीवाल ने पत्र लिख की शो से निकलवाने कि मांग



Photos: मोटापे कि वजह से स्कूल में नहीं लेती थीं रेखा डांस में हिस्सा, बच्चे उड़ाते थे मज़ाक


80 रूपये में देखें ‘गुडबाय’


बिग बी के जन्मदिन के ख़ास मौके पर आप उनकी फिल्म ‘गुडबाय’ सिर्फ 80 रुपये में सिनेमाघरों में देख सकते हैं. फिल्म मेकर्स ऐसा करके बिग बी को बर्थ डे गिफ्ट दे रहे हैं इसलिए इस मौके का फायदा उठाएं और अपने नज़दीकी थिएटर्स में जाकर फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं. 


बालाजी मोशन पिक्चर्स ने इंस्टी पर दी जानकारी


मात्र 80 रुपये में फिल्म देखने की जानकारी खुद बालाजी मोशन पिक्चर्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर के दी है उन्होंने लिखा है कि,“बिग बी कल 80 साल के हो जाएंगे इसलिए ग्रैंड सेलिब्रेशन होना चाहिए. उनके 80 वें जन्मदिन, को उनके फैंस उनकी लेटेस्ट फिल्म गुडबाय को अपने परिवार के साथ नजदीकी सिनेमाघरों में देखकर मनाएं. 11 अक्टूबर 2022 को मात्र 80/- रुपये की कीमत, अपने टिकट अभी बुक करें: लिंक बायो में!”



रश्मिका मंदाना ने किया है बॉलीवुड में डेब्यू


यह फिल्म साउथ की एक्ट्रेस और पुष्पा फिल्म से फेमस हुईं रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड में पहली डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में भी कदम रख दिया है. वह इसमें बिग बी अमिताभ बच्चन की बेटी का रोल अदा कर रही हैं. यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें कॉमेडी के साथ-साथ इमोशंस भी भरपूर हैं. फिल्म में नीना गुप्ता का बिग बी के साथ रोमांटिक अंदाज़ भी दिखाया गया है. 


यह भी पढ़ें: 30 साल के एक्टर ने 15 साल कि रेखा को किया था जबरन किस, फूट-फूटकर रोईं रेखा


दिलचस्प है फिल्म की स्टोरी


अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो डायरेक्टर विकास बहल (Vikas Bahl) ने बहुत कुछ बताने की अच्छी कोशिश की है पर फिल्म ख़त्म होने के बाद कुछ अधूरा सा लगता है. इसमें दिखाया गया है कि नीना गुप्ता जिनका नाम फिल्म में गायत्री भल्ला होता है, उनकी मौत के बाद हरीश भल्ला यानी अमिताभ बच्चन अकेले से हो जाते हैं. उनके पड़ोस की लेडीज़ नीना की याद में एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाती हैं और उसके अलग-अलग नाम सोचती हैं जैसे, लोनली हरीश जी, गॉन गायत्री गॉन, हरीश जी नीड्स अस. बाद में वे सभी ग्रुप का नाम रखती है चंडीगढ़ बबली. ‘गुडबाय’ के प्रोड्यूसर विकास बहल, विराज सावंत, एकता कपूर और शोभा कपूर हैं, जबकि इसका डायरेक्शन विकास बहल ने ही किया है.


इसी तरह की ख़बरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in