Big Boss में साजिद खान का सफर खत्म! मालीवाल ने पत्र लिख की शो से निकलवाने कि मांग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1388971

Big Boss में साजिद खान का सफर खत्म! मालीवाल ने पत्र लिख की शो से निकलवाने कि मांग

Sajid Khan Removed From Bigg Boss: बिग बॉस 16 में जाने माने डायरेक्टर साजिद खान ने बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया है लेकिन उनको बाहर निकालने मांग ने अब ज़ोर पकड़ लिया है. मीटू मूवमेंट के इल्ज़ामों के तहत स्वाति मालीवाल ने उन्हें बाहर निकालने की मांग की है.

Big Boss में साजिद खान का सफर खत्म! मालीवाल ने पत्र लिख की शो से निकलवाने कि मांग

Sajid Khan Removed From Bigg Boss: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को लिखा पत्र शेयर अपने अकाउंट से शेयर किया है. पत्र में फिल्म निर्माता साजिद खान को बिग बॉस रियलिटी शो से बाहर करने की मांग की है. साजिद खान पर ‘मीटू’ (MeToo) आंदोलन के दौरान कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. बता दें कि बिग बॉस के 16 (Big Boss) सीज़न का पहला एपिसोड एक अक्टूबर को प्रसारित किया गया. इस कार्यक्रम की मेज़बानी अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) करते हैं. 

ये भी पढ़ें: तलाक के बाद पूजा भट्ट ने कर ली ऐसी हालत, मौत के मुंह से वापिस आईं एक्ट्रेस

स्वाति मालीवाल का ट्वीट

fallback

मालीवाल ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘‘साजिद खान के खिलाफ 10 महिलाओं ने ‘मीटू’ आंदोलन के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे. ये सभी शिकायतें साजिद की घिनौनी मानसिकता को दिखाती है. अब ऐसे आदमी को बिग बॉस में जगह दी गयी है जो कि पूरी तरह गलत है. मैंने अनुराग ठाकुर जी को पत्र लिखा है कि साजिद खान को इस कार्यक्रम से हटवाएं.

ये भी देखें: ग्रीन साड़ी और गजरा पहन शहनाज़ गिल ने लूटा फैंस का दिल, ट्रेडिशनल लुक में दिखाईं कातिलाना अदाएं

IFTDA ने किया था निलंबित

साल 2018 में साजिद खान को इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) ने एक साल के लिए निलंबित कर दिया था. जिसके बाद से ही उनका करियर डूब गया और वह बॉलीवुड से पूरी तरह गायब हो गए थे. अब बिग बॉस से उन्होंने अपने करियर की एक नई शुरूआत करने की कोशिश कि है.

Photos: मोटापे कि वजह से स्कूल में नहीं लेती थीं रेखा डांस में हिस्सा, बच्चे उड़ाते थे मज़ाक

उन्हें बिग बॉस में देखने के बाद कई लोग शो को बैन करने तक की मांग करने लगे हैं. उनका कहना है कि घिनौनी मानसिकता वाले इंसान को शो का हिस्सा कैसे बनाया जा सकती है. इसी कड़ी में लोगों की आवाज़ को बुलंद करते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को लिख दिया है.

इसी तरह की ख़बरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news