Animal: 'एनिमल' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तबातोड़ कलेक्शन किया था. इस फिल्म ने तीन हफ्तों में तकरीबन 54.45 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है और इसके साथ ही यह फिल्म 500 करोड़ का कलेक्शन करने वाली चौथी फिल्म बन गई है. कॉन्ट्रोवर्सी मे रहने के बाद और सालार रिलीज होने के बाद भी 'एनिमल' की कमाई जारी है.  इस फिल्म में रणवीर कपूर एक नए अंदाज में दिखे हैं और उनके एक्टिंग की भी काफी तारीफ की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


रश्मिका नहीं थी पहली पसंद 
इस फिल्म में रश्मिका मंदाना पहली बार रणवीर कपूर के साथ नजर आई थी, लेकिन क्या आपको पता हैं कि इस फिल्म में गीतांजली के रोल के लिए रश्मिका पहली पसंद नहीं थी. डारेक्टर ने रश्मिका से पहले परणीति चोपड़ा को इस फिल्म के लिए पसंद किया था.  इसके अलावा 2019 में आई 'कबीर सिंह' में प्रीति का रोल अदा करने के लिए भी डायरेक्टर ने कियारा अडवाणी से पहले परणीति चोपड़ा को पसंद किया था. इन दोनों ही फिल्मों में किसी वजह से बात नहीं बन पाई, इसलिए बाद में गीतांजली को रोल रश्मिका को और प्रीति का रोल कियारा अडवाणी को मिला था.


 


संदीप रड्डा ने बताई वजह
डायरेक्टर संदीप ने बताया है कि वो कैरेक्टर की सोल तक जाना चाहते थे लेकिन उन्हें परणीति के अंदर गीतांजली नजर नहीं आई थी, इसलिए उन्होंने इस फिल्म के लिए रश्मिका को चुना था. इसके बाद डायरेक्टर संदीप की यह बात एक्ट्रेस परणीति को पसंद नहीं आई थी लेकिन फिर भी बाद में एक्ट्रेस ने संदीप रड्डा की बात को समझा और अब उनके दरमियान कोई मनमुटाव नहीं है.  
 
प्रमोशन का वीडियों हुआ था वायरल 
इससे पहले 17 दिसंबर के आसपास ही 'एनिमल' के लीड एक्ट्रेर्स का एक वीडियों काफी तेजी से वायरल हुआ था. दरअसल फिल्म के रिलीज होने से पहले और बाद में भी सभी कास्ट ने फिल्म का काफी प्रमोशन किया था. इसी बीच इससे जुड़ी एक वीडियो वायरल हआ थी, जिसमें रणवीर कपूर और रश्मिका मंदाना प्राइवेट जेट में नजर आए थे और फ्लाइट में सभी से उनने बात की थी और अपना ऑटोग्राफ भी दिया था.