Animal Box Collection: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. फिल्म में मुख्य अदाकार के रोल में रणवीर कपूर ने अलग ही पहचान बनाई है. भले ही रणवीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' कॉन्ट्रोवर्सी में है, लेकिन फिल्म सिनेमाघरों में खूब कमाई कर रही है. यह फिल्म 1 दिसंबर को पर्दे पर लगी थी. तब से लेकर अब तक इस ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को ब्रैक किए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


फिल्म के डायरेक्टर ने बताया है कि- एक्शन-ड्रामा फिल्म 'एनिमल' ने दुनियाभर में 600 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा छू लिया है. यह जानकारी फिल्म निर्माण कंपनी टी-सीरीज ने गुरुवार को 'एक्स' पर पोस्ट कर आठवें दिन तक की कमाई का आंकड़ा साझा किया है और बताया है कि 'एनिमल' ने दुनियाभर में 600.67 करोड़ रुपये कमाए है. 

कंपनी ने 'एक्स' पर लिखा- "ब्लॉकबस्टर फिल्म की सफलता जारी है." इस फिल्म के रिलीज होने के एक हफ्ते बाद भी शो हाऊस फुल चल रहे हैं.  वहीं दर्शकों के एक वर्ग ने फिल्म को महिला विरोधी और हिंसक बताते हुए इसकी आलोचना की है. 

 'ए' प्रमाणपत्र मिला  
'एनिमल' मूवी में रणवीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना पहली बार दिखी हैं. इनके साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, और तृप्ति डिमरी ने अहम रोल अदा किया है. ओपनिंग डे से लेकर अभी तक फैंस में फिल्म का क्रेज बरकरार है. इस फिल्म को केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से 'ए' प्रमाणपत्र मिला है. 'एनिमल' की कलेक्शन की बात करे तो पहले दिन ही 63 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है और एक हफ्ते में 337.58 तक का कलेक्शन किया है.  फिल्म हिन्दी के अलावा तमिल, मलयालम और कन्नड में भी रिलीज हुई है. 


नौवें दिन का कलेक्शन 
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड के मुताबिक, फिल्म ने नौवे दिन के दोपहर तक 13.27 करोड़ कलेक्शन कर लिया है और अब तक का कुल कलेक्शन 373.8 करोड़ हो चुका है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि 'एनिमल' भारत में 500 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है. अब देखना यह है कि फिल्म कितनी जल्दी ये मुकाम हासिल कर सकती है.