Ankita Lokhande Worked Film Without Fees: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपना करियर का आगाज टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से किया था. इसके बाद से ही अंकिता ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी फिल्म 'स्वातंत्र्यवीर वीर सावरकर' को लेकर चर्चा में है, इस फिल्म में रणदीप हुड्डा ने उनके साथ स्क्रीन शेयर की है. अब अंकिता को लेकर फिल्म से जुड़ी एक बड़ी बात सामने आ रही है.  फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने खुलासा किया है कि, इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने कोई फीस नहीं ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

"एक बासलाहियत अदाकारा हैं"
ऐसे रोल चुनने के बारे में न्यूज एजेंसी से बात करते हुए, अंकिता ने कहा, "यह मेरे लिए स्वाभाविक रूप से आता है लेकिन मैं इसे जानबूझकर नहीं चुनती. फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने कहा कि, वह एक टैलेंटिड अदाकारा हैं. इसलिए उन्हें ऐसी मजबूत भूमिकाएं मिलती हैं. संदीप सिंह ने बताया कि हमारे जैसे निर्माता हो फिर या एकता कपूर जैसे, सभी जानते हैं कि वो एक बासलाहियत अदाकारा है और उनके पास किस तरह की क्षमता है. इसलिए, हम अंकिता के लिए उस प्रकार के रोल लेकर आते हैं . निर्माता ने खुलासा किया कि, इस फिल्म के लिए उन्होंने एक भी रुपया चार्ज नहीं किया.


फिल्म को लोग कर रहे पसंद
संदीप सिंह ने अंकिता की तारीफ करते हुए बताया कि वो कमाल की अदाकारा है. वो मेरी सबसे अच्छी दोस्त ही नहीं, बल्कि मेरे परिवार का हिस्सा हैं. बता दें कि, संदीप सिंह और अंकिता काफी समय से एक दूसरे को जानने हैं और दोनों अच्छे दोस्त हैं. अंकिता ने बार-बार पर्दे पर बेहतरीन एक्टिंग के जौहर दिखाए हैं और हर बार अपने काम से लोगों का दिल जीत लिया हैं.  हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'स्वातंत्र्यवीर वीर सावरकर' में भी उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. फिल्म में लोग उनकी एक्टिंग स्किल को खासा पसंद कर रहे हैं.