AP Dhillon Firing: पंजाबी सिंगर ए.पी. ढिल्लों के घर पर फायरिंग की गई. अब इस मसले पर पंजाबी सिंगर का बयान आया है.  उन्होंने कहा है कि वह अब सेफ हैं और उनके किसी भी आदमी को कोई चोट नहीं आई है. बता दें, एपी ढिल्लों कनाडा में रहते हैं, और उनके घर पर 1 सितंबर को फायरिंग की गई थी.


सिंगर ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम पोस्ट में गायक ने लिखा, "मैं महफूज हूं. मेरे लोग सुरक्षित हैं. मदद के लिए पहुंचने वाले सभी लोगों का धन्यवाद. आपका समर्थन ही सबकुछ है. सभी को शांति और प्यार. 1 सितंबर की रात को यह मामला पेश आया था.


किसने ली इस हमले की जिम्मेदारी


लॉरेंस बिश्नोई-रोहित गोदारा गिरोह ने गोलीबारी की जिम्मेदारी ली है. गिरोह ने एपी ढिल्लों को भी धमकाया, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ उनके कथित संबंधों का हवाला देते हुए, और उन्हें चेतावनी दी कि "अपनी हद में रहें, नहीं तो उन्हें 'कुत्ते की मौत' मिलेगी." बता दें, एपी ढिल्लों हाल ही में सलमान खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो ओल्ड मनी में दिखे थे."


गाना गाते हुए वीडियो किया शेयर


अपनी सुरक्षा के बारे में अपडेट साझा करने के बाद, गायक-रैपर अमृतपाल ढिल्लों, जिन्हें एपी ढिल्लों या केवल एपी के नाम से जाना जाता है, उन्होंने गाना गाते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया किया है. कनाडा में रहने वाले भारतीय संगीतकार मौजूदा वक्त में दुनिया के सबसे बड़े पंजाबी पॉप सितारों में से एक हैं.


सलमान के घर पर हमला


बता दें, बिश्नोई गैंग सलमान खान के पीछे पड़ी हुई है. कुछ महीने पहले ही सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग का मामला भी सामने आया था. इसके बाद मुंबई पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया था. इससे पहले सलमान के पिता सलीम को घर के बाहर से एक पर्ची मिली थी, जिसमें धमकी दी गई थी.