Big Boss 16: 'बिग बॉस' का सीजन 16 प्रसारित होने से पहले चर्चा में है. हर बार की तरह इस सीजन में भी सलमान खान बतौर होस्ट नजर आएंगे. सूत्रों की मानें तो बिगबॉस के घर में  टेलीविजन अभिनेता और मॉडल अतहर सिद्दीकी (Athar Siddiqui) 
रियलिटी टीवी शो बिगबॉस 16 में नज़र आ सकते हैं. अतहर सिद्दीकी मन की आवाज प्रतिज्ञा 2, तेनाली रामा, परवरिश - कुछ खट्टी कुछ मीठी और चंद्र नंदिनी जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं. हाल ही में अभिनेता ने कास्टिंग काउच का शिकार होने के बारे में खुलासा करने के बाद सुर्खियां बटोरीं थी.


कास्टिंग काउच का हुए शिकार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अथर सिद्दीकी अपने एक इंटरव्यू में कहते हैं कि, "मैं अपने हिस्से की असफलताओं से गुजरा हूं लेकिन मुझे खुशी है कि मैं उन सभी चुनौतियों से पार पा सका और आगे बढ़ सका. जब मैं नया था, तो मुझे कई ऐसे लोग मिले जिन्होंने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की. ग्लैमर इंडस्ट्री में मेरा सफर दिल्ली में एक मॉडल के रूप में शुरू हुआ. साल 2013 में मुझे मल्लिका शेरावत की द बैचलरेट इंडिया में हिस्सा बनने के लिए मुझे चुना गया था जिसके लिए मैं मुंबई आया. एक्सपोजर से उत्साहित होकर, मैंने शहर में रहने और अभिनय में अपनी किस्मत आजमाने का फैसला किया था." हालांकि, पैर जमाना आसान नहीं था. वह कहते हैं, "कास्टिंग काउच शोबिज में मौजूद है और मुझे इसका सामना करना पड़ा है. लेकिन मैं दबाव में नहीं झुका. मैंने कुछ प्रोजेक्ट्स खो दिए क्योंकि मैंने समझौता नहीं किया. मैं बहुत स्ट्रांग हूं लेकिन जब काम प्रभावित हुआ, तो इसने मुझे मेंटली डिस्टर्ब किया”


यह भी पढ़ें: Photos: सूर्यकुमार देविशा के डांस पर हार बैठे थे दिल, कबीर सिंह फिल्म जैसी है लव स्टोरी


3 दिन तक कार में सोना पड़ा था


अतहर सिद्दीकी अपने करियर के शुरूआती दिनों को याद करते हुए बताते हैं कि, “एक ऐसा दौर था जब मेरे पास न काम था, न पैसा और न रहने के लिए जगह. मैं अंधेरी में एक पेट्रोल पंप के सामने खड़ी अपनी कार में तीन दिनों तक सोया रहा लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि मैं हार नहीं मान सकता. मैं पढ़ा लिखा और मजबूत हूं. मैं एक एथलीट हूं शायद इसलिए मेरा हमेशा से यह कभी हार न मानने वाला रवैया रहा है. मैं साफ स्लेट के साथ काम के लिए पहुंचा. मैंने बच्चों को पढ़ाकर कमाई का ज़रिया ढ़ूढ़ निकाला साथ ही साइड में ऑडिशन देना भी शुरू कर दिया. सौभाग्य से, चीजें ठीक होने लगीं और मुझे अपना पहला डेली सोप 'परवरिश' मिला. ”
तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा.  


यह भी पढ़ें: डोनट्स के बीच क्यो किया जाता है छेद, वजह काफी दिलचस्प है


अतहर सिद्दीकी आखिर में कहते हैं कि फेमस होने का खेल आसान नहीं है. जमीन से लेकर पर्दे तक का संघर्ष जबरदस्त है. मैं उन लोगों को माफ नहीं करूंगा जिन्होंने मेरे काम में मुश्किले खड़ी कीं. हालांकि, मुझे गर्व है कि मैंने हार नहीं मानी. कोई फर्क नहीं पड़ता कि ज़िंदगी ने मेरे साथ क्या-क्या नहीं हआ. 


इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.