Tiger-3: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर-3' में भरपूर एक्शन और थ्रिलर हैं. ये मूवी सिनेमाघर में धूम मचा रही है. फैंस में इस फिल्म का क्रेज जल्द नहीं खत्म होने वाला है. सलमान खान की ये मूवी महज दो दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. इस मूवी ने बॅाक्स ऑफिस पर दूसरे दिन 58 करोड़ की कमाई की है. अब मूवी का कुल कलेक्शन 101 करोड़ हो गया है.


तरण आदर्श ने पोस्ट कर की तारीफ
तरण आदर्श ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा - स्मेश हिट और चार स्टार रेटिंग भी दी है. तरण आर्दश ने ये भी लिखा है- दहाड़ वापस आ गई है. 'टाइगर 3' सबसे बड़ा धमाका है जिसकी आप इस दिवाली में उम्मीद कर सकते हैं. उत्कृष्ट सेकंड हाफ, ठोस एक्शन पीस, शानदार कैमियो और निश्चित रूप से,  2023 में अच्छी तरह से तैयार मसाला मनोरंजनकर्ताओं की वापसी हुई है, जिसने फिल्म उद्योग को पुनर्जीवित किया है. 'पठान', 'जवान' और 'गदर-2' जैसी धमाकेदार मूवी की लिस्ट में अब एक और मूवी को जोड़ने का समय आ गया है. 



शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का कैमियो
इस मूवी को मनीष शर्मा ने ड्रायरेक्ट किया है. इसमे सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी लीड में हैं. टाइगर 3' टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी सीरिज है और वॉर और पठान जैसी वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है. दिलचस्प बात यह है कि इसमें शाहरुख खान और ऋतिक रोशन की कैमियो भूमिका है. 


'टाइगर-3' 
इस मूवी की कहानी भी 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' की कहानी से जुड़ी हुई हैं.  'एक था टाइगर' 2017 में रिलीज हूई थी, जिसे कबीर खान ने ड्रायरेक्ट किया था और 'टाइगर जिंदा है' 2012 में  रिलीज हूई थी, जिसे अली अब्बास जफर ने किया था. एक इंटरव्यू मे सलमान खान ने मूवी की टफ शूटिंग के बारे में बताया था. उन्होनें बताया था कि बाइक पीछा करने वाली सीन सबसे टफ था. यह शूट का एक बड़ा ब्लॉक था, जिसे प्रभावशाली होना ही था.