Big Boss 16: टीवी दुनिया का सबसे चर्चित और चहिता रियलिटी शो बिग बॉस को 16वां सीज़न की ज़बरदस्त शुरूआत हो चुकी है. शो के शुरूआत के दूसरे दिन ही बिग बॉस ने शो के  कंटेस्टेंट्स को बड़ा झटका दे दिया है. दरअसल, बिग बॉस ने इस सीज़न में अपनी 15 साल पुरानी परंपरा तोड़ दी है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: रूस करेगा परमाणु बम से हमला? यूक्रेन ने ताबड़तोड़ गोलियां दाग एक और शहर पर वापस पाया नियंत्रण


बिग बॉस ने शो के दूसरे दिन मॉर्निंग सॉन्ग प्ले करने के बाद ये ऐलान किया कि, "आज का वेकअप सॉन्ग इस सीज़न का आखिरी वेकअप सॉन्ग था." जिसके बाद घर में मौजूद सारे कंटेस्टेंट्स चौंक गए. वह इस बात से बेखबर थे कि जिस गाने पर वो कुछ देर पहले जमकर नाच रहे थे वो आखिरी है. बिग बॉस के इस बड़े फैसले घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स के साथ साथ शो देखने वाले दर्शकों को भी तगड़ा झटकी लगा है. क्योंकि ऐसा बदलाव शो का एक ऐतिहासिक होगा. इससे पहले कभी एक भी दिन ऐसा नहीं गुज़रा कि बिना वेकअप सॉन्ग के कोई सोकर उठा हो. कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ दर्शकों को भी सॉन्ग और डांस के साथ उठते हुए देखने की आदत पड़ी हुई थी.



यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में PFI के समर्थन में पोस्टर; लिखा भूख और खौफ से आजादी!


सॉन्ग की जगह गाएंगे बिग बॉस एंथम


सीज़न के आखिरी मॉर्निंग सॉन्ग बजाते हुए घोषणा की, कि आज का वेकअप सॉन्ग, इस सीज़न का आखिरी वेकअप सॉन्ग था. अपनी 15 साल की परंपरा को तोड़ते हुए बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को नया टास्क दिया. इस टास्क के में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को 5 मिनट में ‘बिग बॉस एंथम’ याद करने को कहा. बिग बॉस एंथम में कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस की तारीफ करनी थी. 


ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in